एनएच-30 से लापता हुई कार कुएं में गिरी मिली...कार में 4 लोग सवार थे...

Kanker, car missing from NH-30, found fallen in well, Kondagaon, Sapan Kumar Sarkar, wife Rita Sarkar, Vishwajeet Adhikari, Chhattisgarh, Khabargali

कार को बाहर निकाला जा रहा है तभी मिलेगी जानकारी

कांकेर (khabargali) कांकेर में एनएच-30 से तीन दिन से लापता हुई कार कुएं में गिरी मिली है। शनिवार की रात जंगलवार कॉलेज के पास से 4 लोग कार सहित लापता हो गए थे।चारों के मोबाइल बंद बता रहे थे। इस कार को ढूंढने में पुलिस ने अच्छी- खासी मेहनत की अब जाकर जंगलवार के नजदीक ही कुएं में गाड़ी मिली है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ लोग मौजूद हैं। कार को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। कार बाहर आने के बाद ही लोगों के बारे में जानकारी मिल पाएगी।सभी कांकेर शहर के गोविंदपुर में एक शादी समारोह में शामिल होकर शनिवार रात को लौट रहे थे।

पुलिस ने सैकड़ों सीसीटीवी खंगाला

हाईवे से कार सहित लापता होने की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया। पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लोगों की तलाश में जुटी थी। पुलिस अलग-अलग जगहों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी। ताकि हाईवे से गायब कार का कहीं से तो क्लू मिल पाए। इसी बीच कुएं में कार गिरने की सूचना मिली । अब क्रेन और जेसीबी वाहनों के जरिए कुएं से कार को बाहर निकाला जा रहा है।

ये लोग सवार थे

कोंडागांव से सपन कुमार सरकार अपनी पत्नी रीता सरकार, उनके भाई विश्वजीत अधिकारी और अन्य रिश्तेदार हजारी लाल ढाली के साथ कांकेर शादी समारोह में आए हुए थे। ये सभी मूल रूप से ओडिशा के रहने वाले हैं। शादी समारोह में शामिल होकर सभी अपनी कार से लौट रहे थे। शनिवार रात करीब 10 बजकर 40 मिनट पर दुधावा चौक पार करने के बाद जंगलवार कॉलेज के पास चारों के मोबाइल कॉल करने पर बंद बताने लगा। उसके बाद चारों का कोई पता नहीं चल सका है।

Category