जैन प्रीमियर लीग में अरिहंत 11 और एलीट कूचे फाइनल में

Veer Sports Club, Walfort Jain Premier League, Praveen Jain, Vijapanda, Elite Couche, Series Brothers, RH  Agency Arihant, Raipur, Khabargali

रविवार रात्रि खेला जायेगा फाइनल मुकाबला

Image removed.

रायपुर (khabargali)वीर स्पोर्ट्स क्लब आयोजित वॉल्फोर्ट जैन प्रीमियर लीग में 23 जनवरी को देर रात दो सेमीफाइनल और एक क्वालीफाई सहित कुल तीन मुकाबले खेले गए। क्लब के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने जानकारी देते हुए बतलाया कि पहला सेमीफाइनल आर.एच. एजेंसी अरिहंत और विज़ पांडा के मध्य खेला गया, टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए अरिहंत के बल्लेबाजों निर्धारित 10 ओवरों में 7 विकटों के नुकसान पर 106 रनों के लक्ष्य विपिन 26 और संयम 17 की बदौलत निर्धारित किया, लक्ष्य का पीछा करने उतरी विज़ पांडा की टीम मयंक 45 की साहसिक पारी के बावजूद 84 रनों पर ऑल आउट हो गई, संयम झाबक ने अरिहंत के लिए 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Image removed.

दिन का दूसरा मैच एलिमिनेटर ग्रुप के लिए सांखला ब्रोथर्स और एलीट कूचे के मध्य खेला गया, सांखला ब्रोथर्स ने टॉस जीतकर पहले एलीट कूचे को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, पहले खेलते हुए एलीट कूचे की टीम तरुण 28, अनमोल 18 और पीयूष 17 की बदौलत 96 रन बनाए, जबाव में सांखला ब्रोथर्स तन्मय के 42 रनों की पारी के बावजूद 83 रनों पर सिमट गई, अपनी टीम के लिए गेंदबाजी में अनमोल, तरुण और प्रशांत ने 2-2 विकेट हासिल किए, इस मैच के मैन ऑफ द मैच प्रशांत जैन चुने गए। दिन का दूसरा सेमीफाइनल विजपाण्डा और एलीट कूचे के मध्य खेला गया, विजपाण्डा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 84 रन बनाए, जबाव में एलीट ने 9.4 ओवरों में तरुण 33 एवं अनमोल के 35 रनों के बदौलत मैच जीत लिया, इस मैच में अनमोल मैन ऑफ़ द मैच चुने गए।

Image removed.

 

Category