लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने दी बड़ी सौगात

Public Health Engineering and Village Industries Minister Guru Rudrakumar, village Bodegaon of Durg district, gift of development works, Chhattisgarh, Khabargali

दुर्ग (khabargali) लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने आज दुर्ग जिले के ग्राम बोड़ेगांव में क्षेत्रवासियों को विकास कार्यों की सौगात दी। इसमें नवीन ग्राम पंचायत भवन, शासकीय प्राथमिक शाला में सांस्कृतिक कार्यक्रम हेतु डोम निर्माण, मिडिल एवं प्रायमरी स्कूल में शेड निर्माण, गौठान में सेग्रीगेशन यार्ड निर्माण, गौठान में गतिविधि कक्ष निर्माण, आंगनबाड़ी कक्ष का लोकार्पण किया। साथ ही सी.सी.रोड निर्माण एवं प्राथमिक शाला के संधारण तथा विभिन्न विकास कार्यों का भी भूमिपूजन किया।

मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने क्षेत्रवासियों को भूमिपूजन और लोकार्पण के लिए बधाई और शुभकामनाएं देते कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में पूरा प्रदेश विकास कर रहा है। हमारी सरकार ने जो वादे किए थे, उसे पूरा कर रही है। हमारी सरकार ने सबसे पहले किसानों का कर्ज माफी का कार्य किया। सभी किसानों का धान समर्थन मूल्य पर खरीदी कर रहे हैं और उन्हें राजीव गांधी किसान न्याय योजना का लाभ भी दे रहे हैं। हमने बिजली बिल आधा किया और हमारी सरकार ने जो कहा उसे करके दिखाया है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के नक्शे में अहिवारा विधानसभा एक विकसित विधानसभा के रूप में दिख रहा है। कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष शालिनी रिवेन्द्र यादव ने लोकार्पण एवं भूमिपूजन के लिए क्षेत्रवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और सभा को सम्बोधित भी किया। इस अवसर पर सभापति पुष्पा भुनेश्वर यादव, अध्यक्ष जनपद पंचायत दुर्ग देवेन्द्र देशमुख एवं सरपंच प्रतिभा देवांगन सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Category