मेयर एजाज ढेबर की pc: बोले- ED मेरे भाई पर 2 हजार करोड़ के घोटाले के आरोप को कोर्ट में साबित करके बताएं

Mayor Ejaz Dhebar, press conference, Anwar Dhebar, ED, Congress, press conference, Raipur, Chhattisgarh news, khabargali

मुझे 12- 14 घंटे पूछताछ के लिए बैठाया जाता है,  निगम का काम हो रहा प्रभावित

कहा- BJP पर क्यों नहीं होती कार्रवाई ?

रायपुर (khabargali) महापौर एजाज ढेबर को एक बार फिर पूछताछ के लिए ED ने तलब किया है. इसी कड़ी में ईडी पूछताछ से पहले महापौर ने प्रेसवार्ता की. ED कार्रवाई के खिलाफ महापौर ने कहा कि ईडी के अधिकारी दबाव पूर्वक कार्रवाई कर रहें है. हमने एक पत्र ई डी को लिखा है .हम जांच में सहयोग करने को तैयार है . लेकिन 12 -14 घण्टे पूछताछ ना करे. सत्य परेशान हो सकता है पराजित नही हो सकता.

एजाज ढेबर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को परेशान करने की कोशिश की जा रही है. मेरे भाई पर 2 हजार करोड़ से अधिक का घोटाला का आरोप लगाया है, लेकिन इसे साबित कैसे किया जाएगा. भाजपा के राज में भ्रष्टाचार का गढ़ बना हुआ था. आखिर उन पर कार्रवाई क्यों नही की जाती है.

ढेबर ने कहा कि रायपुर नगर निगम महापौर होने के नाते ED अधिकारियों को चिट्ठी लिखी है. मुझे 10-10 घंटे पूछताछ के नाम पर बैठाया जाता है. हम अतिआवश्यक सेवा के काम करने वाले निगम के पदाधिकारी है . निगम का काम प्रभावित हो रहा है. हम पूछताछ के लिए पूरा सहयोग कर रहे हैं, लेकिन राजनैतिक द्वेष से ऐसा कृत्य करना गलत है.

ढेबर ने कहा कि मेरे भाई अनवर के यहां 2,200 करोड़ की संपत्ति मिलने की बात कह रहे है. कोर्ट में साबित नही कर पा रहे हैं. सिर्फ परेशान किया जा रहा है. पिछली सरकार कौन सी दूध के धुले है किसी की जांच नही हुई नोटिस नही दी गई किसी को. भाजपा में शामिल होने के बाद सारे मामले शांत हो जाते हैं.

वहीं एजाज ढेबर ने कहा कि हम लोग शुरू से कांग्रेस में थे और सेवा करते रहेंगे. हमारे पूर्वजों ने कांग्रेस को खड़ा किया है पूरे देश मे कांग्रेस को परेशान किया जा रहा है. कर्नाटक चुनाव में घर-घर जाकर लोगों को परेशान किया जा रहा है. इस काम का हम विरोध करते रहेंगे. बता दें कि एजाज ढेबर के भाई की एक निजी होटल से शनिवार को गिरफ्तारी हुई है, जो 4 दिन की रिमांड पर है.

Category