मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर यूपी पुलिस ने दर्ज की FIR

Chief Minister Bhupesh Baghel, Noida, Election Rally, Disregard of Covid Guidelines, Congress Candidate Pankhudi Pathak, FIR, Khabargali

चुनावी रैली में कोविड गाइडलाइंस की अवहेलना

नोयडा (khabargali) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर नोएडा में चुनाव प्रचार में कोरोना गाइडलाइन का उलंघन करने पर एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार भूपेश बघेल रविवार को नोएडा में कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के साथ डोर टू डोर प्रचार पर निकले थे इस दौरान कोरोना नियमों की खूब धज्जियां उड़ाई गई । कांग्रेस आईटी सेल द्वारा जारी फोटो में तमाम लोग नजर आ रहे हैं और कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहना हुआ है जिसके बाद गौतम बुध नगर में रिटर्निंग ऑफिसर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया ।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक ने पुलिस पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के बढ़ते जनाधार का डर दिखने लगा है। सीएम छत्तीसगढ़ के साथ मैं और तीन लोग और थे। अब जब कोई लोकप्रिय मुख्यमंत्री आएगा तो लोग मिलने आ जाते हैं। पुलिस की नाकामी है जो वहां पर भीड़ जुटने दी गई। कांग्रेस मजबूती से नोएडा में चुनाव लड़ रही है। हम एफआईआर से डरने वाले नहीं हैं। वहीं कांग्रेस के सोशल मीडिया जिला अध्यक्ष अमन भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सिर्फ 5 लोगों के साथ नोएडा में डोर टू डोर प्रचार करने भूपेश बघेल पहुंचे थे और वहाँ 50 लोग मीडिया के पहुंच गए।