नक्सली मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, तीन नक्सली भी मारे गए

Bijapur, CRPF & DRG, Jhiram attack, Silger of village Tarrem area of ​​mastermind Hidma, SP Kamal Lochan Kashyap, Chhattisgarh, Khabargali

बीजापुर (khabargali)एक तरफ प्रदेश के शहरों व गावों में कोरोना का खौफ बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ प्रदेश नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सली बड़ी वारदात कर अपना खौफ बढ़ाने में लगे हैं। आज फिर नक्सलियों और सीआरपीएफ व डीआरजी के जवानों के बीच मुड़भेड़ हुई है। हुआ यूं कि झीरम हमले के मास्टरमाइंड हिड़मा के गांव तर्रेम क्षेत्र के सिलगेर के जंगल में नक्सलियों के होने की सूचना पर टीम रवाना हुई थी जहां पर नक्सलियों और सीआरपीएफ व डीआरजी के बीच जमकर मुठभेड़ हुई जो अभी तक जारी है। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 4 व डीआरजी का एक जवान शहीद हो गया, वहीं तीन नक्सली भी मारे गए। घटना की पुष्टि एसपी कमल लोचन कश्यप ने की हैं।

जंगल घात लगाए बैठे थे नक्सली

मुखबिर से मिली के आधार पर सीआरपीएफ, डीआरजी, जिला पुलिस बल और कोबरा बटालियन की संयुक्त टीम सर्चिंग पर निकली हुई थी कि झीरम हमले के मास्टरमाइंड हिड़मा के गांव तर्रेम क्षेत्र के सिलगेर के जंगल घात लगाए बैठे नक्सलियों ने अचानक ही जवानों पर फायरिंग शुरु कर दी। जवानों ने तत्काल मोर्चा सम्हाला और जवाबी हमला किया। काफी देर तक चले इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 4 व डीआरजी का एक जवान शहीद हो गया। वहीं जवानों ने तीन नक्सलियों को भी मार गिराया है। जवानों को रेस्क्यू कराने के लिए चॉपर को रवाना कर दिया गया है।