शिक्षक भर्ती मामलें मे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सरकार को घेरा

Raman Singh khabargali

रायपुर(khabargali)। पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने शिक्षक भर्ती मामले में ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि “सत्य अकाट्य है, झूठे इस पर हमला कर सकते है, इसका उपहास उड़ा सकते हैं लेकिन अंत में जीतता सत्य ही है”

रमन सिंह ने कहा कि शिक्षक अभ्यर्थी आपको डरने की जरूरत नहीं है, सच के साथ अपने अधिकारों के लिए आवाज उठाते रहिए, हम आपके साथ हैं. आखिर में जीत सच की ही होती है, सच ही जीतेगा.

सबूत के तौर पर ओपी चौधरी के ट्वीट को रिट्वीट किया है. जिसमें भाजपा नेता ने एक स्क्रीन शॉट शेयर कर लिखा है कि शिक्षक भर्ती के यूनियन से संबंधित एक जिम्मेदार पदाधिकारी ने 7 जून को पुलिस कार्यवाही के संबंध में जो तथ्य हमें प्रेषित किए, उसके आधार पर हम सब ने, डॉक्टर रमन सिंह जी सहित, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ लोगों ने अपने सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ के युवा भाई बहनों के समर्थन में पोस्ट किए.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मंगलवार को ट्वीट किया कहा था कि मुझे सूचना मिली है कि शिक्षक भर्ती की मांग को लेकर 8 जून को आंदोलन करने वाले थे, लेकिन पुलिस ने शिक्षक संघ के पदाधिकारियों को घर से हिरासत में लेकर उठा लिया है.

इसके बाद चयनित शिक्षकों की गिरफ्तारी वाले ट्वीट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ट्वीटर पर लिखा कि आदतन झूठे और फर्जीवाड़ा विशेषज्ञ फिर से झूठ फैलाते पकड़े गए हैं. यदि रमन सिंह में जरा भी हिम्मत है तो सूची जारी कर बताएं कि किसे-किसे गिरफ्तार किया गया है? वरना सावरकर की तरह 9 नहीं सिर्फ 1 बार प्रदेश से माफी मांगें. RSS की दुष्प्रचार तकनीक अब न चलेगी.

बीएड-डीएड संघ ने कहा था है कि शिक्षक भर्ती में भारी देरी हो रही है. दो साल बाद भी चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति नहीं हो पाई है. इसलिए सरकार के खिलाफ विरोध का फैसला लिया था, लेकिन प्रशासनिक दबाव के कारण संघ ने प्रदर्शन रद्द कर दिया है.