तुगलकी लॉकडाउन लगाओ, घंटी बजाओ और प्रभु के गुण गाओ: राहुल गांधी

Rahul-gandhi-khabargali

केंद्र सरकार की कोरोना को लेकर रणनीति पर राहुल गांधी ने कसा तंज

नई दिल्ली (khabargali)। कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने केंद्र सरकार की कोरोना को लेकर रणनीति पर तंज कसा है और तीन स्टेप में बता दिया है कि कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार की क्या रणनीति है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर केंद्र सरकार की कोरोना रणनीति पर तंज कसा और कहा कि केंद्र सरकार की तीन रणनीति है। पहला- तुगलकी लॉकडाउन लगाओ। दूसरा- घंटी बजाओ और तीसरा- प्रभु के गुण गाओ।

टीका का उत्सव एक ढोंग है: राहुल गांधी 

यह जानते चलें कि राहुल गांधी कोरोना से निपटने में केंद्र सरकार की नीतियों के प्रति काफी हमलावर रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने को लेकर गुरुवार को सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि जरूरी चिकित्सा सुविधाओं के अभाव के बीच टीका का उत्सव एक ढोंग है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘ना टेस्ट, ना अस्पताल में बेड, ना वेंटिलेटर, ना ऑक्सीजन……, टीका भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। पीएम केयर्स …?’

कायम है कोरोना का कहर

बता दें कि देश में गुरुवार रात तक कोरोना वायरस के एक दिन में 216,850 नए केस सामने आए और इसी दौरान 1183 लोगों की मौत हो गई। यह महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में मिलने वाले नए कोरोना संक्रमितों का सर्वाधिक आंकड़ा है। कोरोना की दूसरी लहर अब पहली लहर को काफी पीछे छोड़ चुकी है। अब तक के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14287740 हो गई है। कोरोना से पीड़ित लोगों के ठीक होने की दर और गिरकर 89.51 प्रतिशत रह गई है।