अनवर ढेबर बने प्रदेश बैडमिंटन संघ के नए अध्यक्ष

Anwar Dhebar, Chhattisgarh Badminton Association, Chhattisgarh Olympic Association, General Secretary Gurcharan Singh Hora, Akhil Dhagat, Sanjay Mishra, Sanjay Bhansali, Khabargali, Akram Khan Raigad, Vinay Ranjan Balodabazar, JP Srivastava Korea, Sangeet Rajagopalan Durg, Dipankar Bhilai, Kavita Dixit  Raipur, Brijesh Agarwal Janjgir, P. K. Pardar Bilaspur, Amalendu Dantewada, Rupesh Kashyap Balod, Jayant Dewangan Durg

रायपुर (khabargali) छग प्रदेश बैडमिंटन संघ की आज विशेष सामान्य सभा की बैठक होटल वेंनिंगटन में हुई। जिसमे प्रदेश के सभी कार्यकारिणी के सदस्य जूम मीटिंग के माध्यम से सम्मिलित हुए. छग ओलंपिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा पर्यवेक्षक के रूप में उपस्थित थे.संजय मिश्रा ने बैठक की कार्यवाही प्रारंभ करते हुए कहा कि प्रदेश बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष अखिल धगत जो कि पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे है,ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया अत: प्रदेश बैडमिंटन संघ का नया अध्यक्ष चुना जाना प्रस्तावित है अध्यक्ष पद हेतु पूर्व अध्यक्ष अखिल धगत ने ही अनवर ढेबर का नाम प्रस्तावित किया जिसे संघ के महासचिव संजय मिश्रा एवम कोषाध्यक्ष संजय भंसाली ने अनुमोदन किया साथ ही उपस्थितसभी सदस्यों ने सर्व सम्मति से अनवर ढेबर का नाम पर अपनी सहमति प्रदान की साथ ही बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने अध्यक्ष एवम महासचिव को अपनी नई कार्यकारिणी गठन करने हेतु अधिकृत किया.

ओलंपिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने अपने उदबोधन में कहा के अनवर ढेबर के नेतृत्व में प्रदेश में बैडमिंटन एक नए आयाम को छुएगा साथ ही प्रदेश में बैडमिंटन खेल लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं उपलब्ध होगी.अपने पहले अध्यक्षीय उदबोधन में अनवर ढेबर ने कहा के वे प्रदेश का नाम बैडमिंटन के खेल में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाने हेतु कृतसंकल्पित है एवं भविष्य में मेरी पहचान बैडमिंटन के क्षेत्र में मेरे कार्यो से ही होगी। इस बैठक में जूम के माध्यम से अकरम खान रायगढ़ ,विनय रंजन बलौदाबाजार, जे पी श्रीवास्तव कोरिया,संगीत राजगोपालन दुर्ग,दीपंकर भिलाई, कविता दीक्षित रायपुर,बृजेश अग्रवाल जांजगीर,पी के तरफदार बिलासपुर, अमलेंदु दंतेवाड़ा, रूपेश कश्यप बालोद ,जयंत देवांगन दुर्ग उपस्थित थे.

Category