बाबा बागेश्वर धाम सरकार पर बनेगी फिल्म " द बागेश्वर सरकार "

Baba Bageshwar Dham Sarkar, Film The Bageshwar Sarkar, Nostrum Entertainment Hub, Vinod Tiwari, Khabargali

छतरपुर (khabargali) बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। आज के समय में उनके लाखों भक्त हैं। देश में जहाँ भी उनके प्रवचन होते हैं वहाँ लाखों लोग उमड़ पड़ते है। हालांकि कुछ लोग उनके ज्ञान पर सवाल भी खड़े करते हैं। पर उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। जल्द ही बाबा के ऊपर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम द बागेश्वर सरकार होगा, जो कि नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के बैनर तले होगा। इस फिल्म का डायरेक्शन विनोद तिवारी करने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा होते ही उनके चाहने वाले काफी खुश हो रहे हैं।

विनोद तिवारी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि दुनियाभर में बाबा बागेश्वर के मानने वाले हैं। वहीं उनके लिए लोगों का प्यार देखकर उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला किया। इस फिल्म में बाबा की जिंदगी, उनके संघर्ष और उनके व्यक्तित्व की झलक देखने को मिलेगी। विनोद तिवारी का कहना है कि जिस तरह बाबा सनातनियों को जोडऩे का प्रयास कर रहे हैं, उससे वे काफी प्रभावित हुए हैं।

बता दें कि विनोद तिवारी इससे पहले और भी कई फिल्में बना चुके हैं। उनकी फिल्मों में द कन्वर्जन, तेरी भाभी है पगले, तबादला जैसे कई नाम शामिल है। वहीं अब विनोद धीरेंद्र शास्त्री पर फिल्म लेकर आएंगे। द कन्वर्जन फिल्म लव जिहाद के मुद्दे पर बनी थी। इस फिल्म में विंध्या तिवारी, प्रतीक शुक्ल, रवि भाटिया और मनोज जोशी ने एक्टिंग की है। बाबा बागेश्वर पर बनी इस फिल्म को हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।