बीजेपी को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी..जानें क्या है मामला

Bareilly, Muslim women had to vote for BJP, Bharatiya Janata Party, Yogi Adityanath, triple talaq, ration to the poor, Khabargali

बरेली /उप्र (khabargali) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व सरकार बनाने जा रही है। इसी बीच बरेली से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला को अपनी मर्जी से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया है। महिला ने आरोप लगाया है कि भाजपा को वोट देने पर उसे घर से निकाल दिया गया है। इतना ही नहीं पुलिस से शिकायत करने पर पति ने उसे तीन तलाक देने की भी धमकी दी है और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल, पीड़ित महिला एजाजनगर गौटिया की रहने वाली उजमा अंसारी है। उजमा ने बताया कि पिछले साल ही जनवरी में उसका निकाह एजाजनगर गौटिया के रहने वाले तस्लीम अंसारी के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही वह पति के साथ किराए के मकान में रह रही थी। उसने बताया कि मतदान से पहले 12 फरवरी को उनके घर पति के मामा तैयब आए थे। उस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान करने को कहा था। उजमा के मुताबिक, वो 14 फरवरी को वोट डालकर अपने घर पहुंची तो उसके मामू ने उससे पूछा कि, किसको वोट किया? उजमा ने जनाब देते हुए कहा, तीन तलाक और गरीबों को राशन देने के चलते उन्होंने बीजेपी को वोट दिया है। जिस पर नाराज़ होकर उन्होंने उसके पति को बुलाया और तलाक की धमकी दिलाई।