BREAKING : कांग्रेस के कार्यक्रम में टूटा मंच, कई नेताओं को आई चोट, मोहन मरकाम भी हुए चोटिल

Stage broken in Congress program, many leaders got hurt, Mohan Markam was also injured, Bilaspur, Chhattisgarh, News,khabargali

बिलासपुर (khabargali) राजनैतिक मंचों के अक्सर टूटने की खबरें आती रहती हैं दरसअसल मंचों पर जब भी कुछ  ज्यादा ही नेता चढ़ जाते हैं और फिर नतीजा..बिलासपुर में कांग्रेस के एक कार्यक्रम में टूटा मंच और कई नेताओं को आई चोट । प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी हुए चोटिल । बिलासपुर में प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कार्यक्रम जय भारत सत्याग्रह को लेकर बैठक लेने पहुंची थी इसी दौरान मशाल रैली का भी आयोजन किया जा रहा था जिसमें सभा अभी आयोजन हुआ जब यह मंच हरभरा कर धराशाई हुआ तब उसने पीसीसी चीफ मोहन मरकाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चंदन यादव विधायक शैलेश पांडे चोटिल हुए। इस घटना में कई कांग्रेस नेता को चोट भी आयी है।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव चंदन यादव के पांव में चोट आई है। वहीं शहर के विधायक शैलेश पांडे भी चोटिल हुए हैं। हालांकि कार्यक्रम के दौरान कुमारी शैलजा मंच पर मौजूद नहीं थी। मंच टूटते ही हड़कंप मच गया। आनन फानन में गिरे और दबे नेताओं को बाहर निकला गया।

Category