कोचिंग छात्रा का किया पहले रेप..फिर जंगल में ले जाकर पत्थर से कर दी हत्या

Kota, Bilaspur of Chhattisgarh, murder of minor girl, Kishan Thakur, Khabargali

आरोपी युवक ने पुलिस से कहा सुसाइड करने आया था पर छात्रा की बात से गुस्से में आ गया

आखिरी बार मिलने के नाम पर बुलाया फिर वारदात को दी अंजाम

कोटा /राजस्थान (khabargali) कोटा में छत्तीसगढ के बिलासपुर की रहने वाली 17 साल की नाबालिग छात्रा के हत्या के मामले में पुलिस शुक्रवार को पूरे मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि हत्या से पहले आरोपी किशन (22) ने छात्रा का रेप किया। छात्रा आरोपी से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती थी इस बात को लेकर वह गुस्सा था। आरोपी किशन ने कोटा आने के बाद डकनिया क्षेत्र में एक होटल में कमरा बुक किया। इसके बाद उसने कॉल कर छात्रा को आखिरी बार मिलने के नाम पर बुलाया। छात्रा को अपने कमरे में ले गया उसके साथ रेप किया। फिर उसे जंगल में ले गया। वहां बहाने से एक जगह पर बिठाया। इसके बाद पत्थर से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो कहता रहा कि मैं खुद सुसाइड करने आया था। गुस्से में हत्या कर दी। आरोपी बीए थर्ड ईयर का स्टूडेंट है और गांधीनगर में एक छोटे अस्पताल में नौकरी भी करता था।

एसपी केसर सिंह ने बताया कि छात्रा की लाश मिलने के साथ ही अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। इसी दौरान लोकेशन के आधार पर गुजरात (गांधीनगर) के युवक के बारे में जानकारी लगी। इसकी पहचान किशन ठाकुर के रूप में हुई। आरोपी को पुलिस ने गुजरात एसओजी की मदद से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि करीब 1 साल से पब्जी और फ्री फायर गेम खेलने के दौरान उसकी छात्रा से पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच में बातचीत होने लगी। एक-दूसरे के नंबर ले लिए। इसके बाद करीब 8 महीने से दोनों इंस्टा पर एक दूसरे से कनेक्ट थे। उनके बीच में फोन पर भी बातें होती रहती थी। कोटा आने के बाद छात्रा ने पिछले डेढ़ महीने से उससे बात करना कम कर दिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि इस बात को लेकर वह गुस्सा था। इसी के चलते उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। कोटा आने के बाद आरोपी ने 5 जून को डकनिया स्थित एक होटल के कमरे में छात्रा को मिलने के लिए बुलाया। आरोपी किशन को लगता था कि छात्रा उसके अलावा किसी और लड़के से बात करती है। इसलिए उससे बात करना कम कर दिया। जब छात्रा उससे मिलने होटल रूम पर गई तो आरोपी ने उसके साथ रेप किया। 6 जून को उसने कोचिंग के बाद छात्रा को मिलने बुलाया। स्कूटी पर बिठाकर वह उसे जंगल की तरफ ले गया। आरोपी ने बताया कि वहां उसकी इस बात को लेकर भी छात्रा से फिर चर्चा हुई तो छात्रा ने कहा कि वह अभी पढ़ाई में बिजी है। इसलिए बात नहीं कर सकती। वह उससे कोई रिलेशन नहीं रखना चाहती। इस बात पर आरोपी किशन ताव में आ गया। उसने बातों में उलझाकर छात्रा को एक जगह बिठाया। पीछे से एक बड़ा पत्थर लेकर छात्रा के सिर पर फेंक दिया। छात्रा निढाल होकर गिर गई। आरोपी ने एक और पत्थर उठाया और छात्रा के चेहरे पर दो बार फेंका। इसके बाद आरोपी नीचे चंबल की तरफ गया। खून से सने हाथ धोएं।

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी किशन स्कूटी लेकर सीधा नयापुरा बस स्टैंड पहुंच गया। स्कूटी खड़ी कर उसने स्कूटी मालिक को फोन कर वहां से स्कूटी ले जाने के लिए कहा। उसने अहमदाबाद के लिए वीडियो कोच बस का टिकट लिया। इससे पहले उसने एक जोड़ी कपड़े भी खरीदें। इसके बाद आरोपी बस के स्लीपर कोच में पहुंचा और कपड़े बदले। गांधीनगर पहुंचने के बाद आरोपी अपने दोस्तों और परिचितों के यहां वहां घूमता रहा।

Category