मोदी सरकार के शराब दुकान खोलने के गलत फैसले के कारण देशभर में कानून व्यवस्था बिगड़ी: कांग्रेस

Congress bhawan khabargali

भाजपा सांसद सुनील सोनी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार- सुनील सोनी में हिम्मत है तो करे मोदी सरकार की आलोचना

रायपुर (khabargali) भाजपा सांसद सुनील सोनी के बयान पर कांग्रेस ने कड़ा प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सांसद सुनील सोनी छत्तीसगढ़ को अशांत करने की धमकी चमकी देना बंद करे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार में कानून अपना काम मजबूती से कर रहा है। लचर कानून व्यवस्था रमन सरकार के बीते 15 साल की कहानी है। सुनील सोनी में दम है तो देशभर में शराब दुकान खोलने अनुमति देने वाले मोदी सरकार की आलोचना करे।

मोदी सरकार के गलत निर्णयों मनमानी हठधर्मिता का दुष्परिणाम पूरा देश भोग रहा है। मोदी सरकार ने देशभर में महामारी संकट से निपटने के लिए लॉक डाउन के प्रोटोकॉल तय किया। मोदी सरकार के निर्देश पर लॉक डाऊन में देश मे चाय की दुकान से लेकर हवाई जहाज तक बंद हो हुए। मोदी सरकार ने लॉकडाउन 3.0 में शराब गुटका तंबाकू बिक्री को छूट दिया जिसके कारण देशभर में शराब दुकान खुलने से लॉयनऑर्डर बिगड़ा है। कोरोना महामारी फैलने का संकट बढ़ा है इसके लिए मोदी भाजपा की सरकार जिम्मेदार है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सांसद सुनील सोनी भूल जातेे हैं जिस दल के वे सांसद हैं केंद्र में उसकी सरकार है। और छत्तीसगढ़़ ही नही बल्कि देश केेे अन्य प्रांतों में भी मोदी के निर्देश पर ही शराब दुकान खुुले हैं। भाजपा सांसद सुनील सोनी बताएं लाक डाउन में क्या खुलेगा या बंद रहेगा कौन तय कर रहा है? सुनील सोनी मोदी सरकार से शराब गुटका तंबाकू बिक्री के अनुमति वापस लेने की मांग क्यों नहीं करते?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार लॉक डाउन के दौरान मोदी सरकार के द्वारा तय किए गए प्रोटोकाल नियम का अक्षरश पालन कर रही है। फिजिकल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन करा रही है? पूर्व के रमन सरकार के दौरान लचर थी कानून व्यवस्था भाजपा के नेता थानों में घुसकर करते थे गुंडागर्दी, पत्रकारों के साथ मारपीट, आम जनता के साथ अभद्रता। छत्तीसगढ़ में अब कानून का राज है अपराधियो में कानून का ख़ौफ़ दिखता है।