निगम अधिकारी अभी भी कांग्रेसी नेताओं के एजेंट बनकर काम कर रहे: आलोक श्रीवास्तव

Corporation officials are still working as agents of Congress leaders, BJP leader Alok Shrivastava, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद भी उसके नेताओं को नगर निगम के अफसर कुछ नहीं समझ रहे हैं। निगम में कांग्रेस के महापौर हैं समझा जा सकता है असर कैसे पड़ेगा। मामला धमतरी रोड पर बनी एक कालोनी का है जहां पर एक नाली निर्माण को लेकर खासे लोग परेशान हैं। इसे ठीक करने को लेकर बात हो रही थी बीजेपी नेता आलोक श्रीवास्तव ने जोन अफसर को फोन किया उन्होंने 7 बजे आने का समय तय किया। कालोनी निवासी भी इकट्ठा हो गए। 7 बजे का समय देकर अफसर 9 बजे तक भी नहीं आए। इस पर बीजेपी नेता आलोक श्रीवास्तव ने अधिकारी जायसवाल को फोन किया। जवाब मिला सात बजे का समय दिया है और भी लोगों को यही टाइम दिया है।

बात यहां से बड़ी और बीजेपी नेता ने कहा कि एक ही समय पर कितनी जगह जाएंगे… सही समय पर नहीं आ सकते तो समय तो ठीक बताओ लोग इंतजार कर रहे हैं। अधिकारी का जवाब .. जल्द आता हूँ। कालोनी में पहुंचे के बाद सभी ने अपनी समस्या बताई और कहा इसे ठीक कराएं नहीं तो घरों में पानी नहीं आएगा। जोन अधिकारी ने जवाब दिया अभी आचार संहिता है कुछ नहीं हो पाएगा।

यहीं रहने वाले एक गंभीर बीमार बुजुर्ग ने अधिकारी से कहा कि साहब जब तक सीवरेज का पानी घरों में आ जायेगा इस पर बुजुर्ग को जवाब मिला आप अपने ठेकेदार को बुला लो पैसे मै दे दूंगा..। इस प्रकार की बात करने पर बीजेपी नेता आलोक श्रीवास्तव ने अफसर की मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि ये रेगुलर वर्क है कराया जा सकता है इससे आचार संहिता का संबंध नहीं है। भाजपा नेता श्रीवास्तव ने आरोप लगाते हुए कहा कि निगम में अभी भी कांग्रेसी नेताओं के एजेंट बनकर उनके इशारे पर अफसर काम कर रहे हैं। उन्होंने इस मामले पर कालोनी निवासियों की तरफ से रायपुर नगर निगम कमिश्नर को शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

Category