नशे और सट्टा के खिलाफ एकजुट होने लगीं महिलाएं

Satyamev Jayate Foundation, Women's Unit, Illegal liquor, ganja, charas, opium, drugs and betting, illegal business spreading in the street, Renu Devangan, Asha Joseph, Preeti Gaikwad, Noor Jahan, Shobha Mandani, Anita Singh, Saira, Rameshwari Sahu  ,Kiran Devangan, Kanhaiya Agarwal, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

सोमवार को कलेक्टर से मिलेंगी सत्यमेव जयते फाउंडेशन की महिला इकाई

रायपुर (khabargali) सत्यमेव जयते फाउंडेशन की महिला इकाई भी गली-गली में फैल रहे अवैध शराब, गांजा ,चरस, अफीम जैसे नशे और सट्टे के अवैध कारोबार के कारण घर-घर में होने वाली परेशानी के चलते इन धंधे और धंधेबाजों पर अंकुश लगाने के लिए शासन प्रशासन के समक्ष विरोध प्रदर्शन के साथ ही जन जागरण भी करेंगी ।

सत्यमेव जयते फाउंडेशन महिला इकाई की प्रदेश संयोजिका श्रीमती रेनू देवांगन एवं जिला संयोजिका श्रीमती आशा जोसेफ ने उक्त आशय का बयान जारी करते हुए बताया कि सोमवार 01 अगस्त को महिलाओं का प्रतिनिधिमंडल जनदर्शन में कलेक्टर से मिलकर आवश्यक कार्रवाई हेतु दिशा निर्देश की मांग करेगा । उन्होंने बताया कि महिला इकाई की बैठक में नशे और सट्टा के खिलाफ जन जागरण अभियान चलाने का भी निर्णय लिया गया है । नशा और सट्टा के कारण घर बर्बाद हो रहे हैं ,महिलाओं को घर चलाना मुश्किल हो रहा है । घर - घर में विवाद की जड़ ,अपराध की जड़, बच्चों का छोटी छोटी उम्र में अपराधी बनाने का काम सट्टा और नशे के कारण हो रहा है ।

बैठक में प्रमुख रूप से रेनू देवांगन, आशा जोसेफ, प्रीति गायकवाड, नूरजहां ,शोभा मंदानी ,अनीता सिंह, सायरा ,रामेश्वरी साहू ,किरण देवांगन सहित महिलाएं शामिल थी ।

Category