रायपुर में धूम मचाने आ रहे हैं मशहूर डीजे सुकेतु

DJ Suketu , Suketu Radia, Mumbai, Bollywood, Music Producer, Record Producer, Disc Jockey, Anil Jotsinghani, Hotel Sayaji, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

23 अप्रैल को होटल सायाजी में होगा भव्य आयोजन

रायपुर (khabaargali) मशहूर डीजे सुकेतु का भव्य कार्यक्रम होटल सायाजी रायपुर में 23 अप्रैल को होने जा रहा है। आयोजक अनिल जोतसिंघानी ने बताया कि डीजे सुकेतु उर्फ सुकेतु राडिया मुंबई के डीजे हैं लेकिन वे दुनिया भर में आज मशहूर हो चुके हैं। सुकेतु एक संगीत निर्माता, रिकॉर्ड निर्माता और डिस्क जॉकी हैं। उन्होने बॉलीवुड में 'प्यार जिंदगी है', बोले बिन तेरे सनम और क्या खूब लगती हो जैसे हिट गानों से लोकप्रियता हासिल की । उन्होंने फिल्‍म 'जहर' के लिए अपना पहला आधिकारिक रीमिक्स गाना ' वो लम्हें' के नाम से किया था , जिसने भारत और यूके सहित अन्य देशों में बड़ी सफलता हासिल की। वीडियो सफल रहा और सुकेतु और इमरान हाशमी ने इसमें अभिनय किया । आतिफ असलम के तहत उनके रीमिक्स ने पूरे देश में एक नई सनसनी पैदा कर दी। ट्रेक की रचना एक पाकिस्तानी बैंड " जल" ने की थी।

2007 में सुकेतु ने फिल्‍म “आवारापन' के लिए एक रीमिक्स बनाया जिसमें ' महिया तो फिर आओ ' और ' तेरा मेरा रिश्ता ' जैसे गाने शामिल थे। उनकीं अन्य हिट फिल्में 'रेस', और 'राज 2' जैसी फिल्में थी, जिसमें उन्होंने माही, ओ जाना, और ' पहली नजर में , जरा' और ' अल्लाह दुहाई ' जैसे मिश्रण जोड़े। उन्होंने किस्मत कनेक्शन के बाखुदा गाने का रीमिक्स भी बनाया था।

2008 में उन्होंने फिल्म खुदा के लिए के प्रसिद्ध गीत ' बंध्या ' को 2008 के राहुल शर्मा और रिचर्ड क्लेडरमैन के एल्बम दः क्ॉन्फ्लुएंस के साथ मिलाया |

सुकेतु ने 2009 में ब्लॉकबस्टर सिनेमा अजब प्रेम की गजब कहानी के सभी ट्रेक का रीमिक्स बनाया । प्रीतम ने संगीत तैयार किया गाने थे 'तू जाने ना और तेरा होने लगा हूं। हाल ही में उन्होंने प्रिंस' के ट्रैक पर काम किया था । इसमें कौन हूं में ,तेरे लिए और आ भी जा सनम जैसे गाने शामिल हैं।