वैक्सीन लगवाएं, 10 करोड़ पाएं, जानें इस ऑफर के बारें में

Vaccination khabargali

दिल्ली(khabargali)। भारत के साथ-साथ दुनिया के कई देशों में कोरोना महामारी अपना पैर पसार रहा है. दुनियाभर में संक्रमण के रोकथाम के लिए लोगों का वैक्सीनेशन तेजी से किया जा रहा है. भारत में भी टीकाकरण कार्यक्रम को प्रोत्साहन मिल रहा है. लेकिन एक ऐसा भी देश है, जहां वैक्सीनेशन कराने पर 10 करोड़ से ज्यादा का इनाम जीतने का अनोखा ऑफर दिया जा रहा है.

मीडिया की खबर के मुताबिक Hong Kong में एक डेवलपर ने वैक्सीनेशन कराने वालों को यह अनोखा ऑफर दिया है. इसके मुताबिक अगर आप टीका लगवाते हैं तो आपको 1.4 मिलियन डॉलर यानी करीब 10 करोड़ की रकम इनाम में मिल सकती है. हालांकि यह राशि कैश में नहीं बल्कि लॉटरी के जरिए जीती जा सकती है और विनर को इस कीमत का अपार्टमेंट दिया जाएगा.

सिनो ग्रुप नाम की कंपनी टेंक फोंग फाउंडेशन के साथ मिलकर वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के मकसद से यह ऑफर दे रही है. कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया कि विजेता को ग्रांड सेंट्रल प्रोजक्ट के तहत एक ब्रांड न्यू अपार्टमेंट ऑफर किया जा रहा है.

एक्सपायर हो रहीं वैक्सीन डोज

Hong Kong में वैक्सीन लगवा चुके लोग इस लकी ड्रॉ को जीतने के हकदार होंगे. इस ऑफर में करीब 450 वर्ग फुट का आलीशान घर इनाम में दिया जा रहा है. वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए सरकार की ओर से भी कई ऑफर दिए जा रहे हैं. यहां सरकार वैक्सीन के डोज को डोनेट करने पर भी विचार कर रही है, क्योंकि अगस्त तक कुछ डोज एक्सपायर होने वाली हैं.