वन मंत्री मोहम्मद अकबर 25 वी बार " मिलिए मंत्री" के आयोजन में शामिल हुए ..राजीव भवन में ढोल नगाड़े, पटाखे और मिठाइयों से हुआ स्वागत

Moh akbar khabargali

रायपुर (khabargali) वन मंत्री मोहम्मद अकबर मिलिए मंत्रीजी से कार्यकम में सिल्वर जुबली राउंड वाले मंत्री बन गए हैं. मंत्री अकबर 25वीं बार राजीव भवन पहुंचे, तो गाजे-बाजे और आतिशबाज़ी के साथ कांग्रेसियों ने उनका स्वागत किया. हर हफ्ते मंत्रियों को प्रदेश प्रभारी श्री पी.एल.पुनिया जी से राजीव भवन आने का निर्देश मिला था. जहां मिलिए मंत्री जी कार्यक्रम में कांग्रेस के लोगों की समस्याएं सुना जाता है. इसमें अन्य मंत्रियों से अकबर काफी आगे हैं.

मंत्री श्री मोहम्मद अकबर ने राजीव भवन के सभागार में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आना और चले जाना ही उनका ही उद्देश्य नहीं है, उनके पास जितने भी आवेदन आए है उन आवेदनों का क्या हुआ है. इसकी जानकारी कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री को दे दिया गया है. कांग्रेस पार्टी ने 10 नगर निगमों में जीत हासिल की, चुनाव के समय जो वायदे किए गए थे उनमें 22 वायदे पूरा हो चुका है. छत्तीसगढ़ में कर्ज के कारण किसान सबसे संख्या ज्यादा में आत्महत्या कर रहे थे. सरकार बनने के बाद पहली बार किसानों के आत्महत्या को रोकने किसानों की धान 2500 में खरीदा गया, लेकिन इस बार भी 2500 में धान खरीद रही है. केंद्र सरकार ने 2500 में धान खरीदी करने पर सेंट्रल पुल में चावल नहीं खरीदने का निर्णय है, अगर छत्तीसगढ़ में धान खरीदी की जाएगी समर्थन मूल्य का बाकी राशि अन्य मद से दिया जाएगा.