चंदखुरी का नाम कौशल्या धाम रखा जाए : पंडित धीरेंद्र शास्त्री

Chandkhuri should be named Kaushalya Dham, Pandit Dhirendra Shastri, Chhattisgarh CM Vishnudev Sai, Conversion, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

कहा- जाति जनगणना की बात करना मूर्खतापूर्ण

रायपुर (khabargali) बीते दिनों रायपुर पहुंचे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आज पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय दी और कुछ लोगों पर हमला भी किया। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि देश में जाति जनगणना नहीं होनी चाहिए। जनगणना गरीबों की हो, फिर उन्हें सुविधाएं मिले। उन्होंने कहा कि जाति जनगणना की बात करना मूर्खतापूर्ण है।

वहीं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी शादी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है और कहा कि उनकी शादी जल्द होगी। शादी के सवाल पर पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि बहुत जल्द हम घोड़ी में बैठने वाले हैं।

वहीं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जानकारी देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के सीएम से चंदखुरी का नाम बदलने का प्रस्ताव रखा है, चंदखुरी का नाम कौशल्या धाम रखा जाए। वहीं छग में धर्मांतरण पर पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि धर्मांतरण की वजह लोलुप्ता से भरी सरकार थी, छत्तीसगढ़ सरकार दिशाहीन लोगों की थी। इसी दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मंदिरों को तोड़ा जाना धूर्तता है। एशिया के दूसरे नंबर के चर्च को तोड़कर दिखाए। बता दें कि जशपुर के चर्च को एशिया के दूसरे नंबर का चर्चा कहा जाता है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी इसी जिले से आते हैं। पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कवर्धा, बस्तर, जशपुर जाएंगे।

Category