’गरीबों के मसीहा’, सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन अब छत्तीसगढ़ में भी आधिकारिक तौर से करेगी सेवा

'Messiah of the poor', Sonu Sood Charity Foundation will now officially serve in Chhattisgarh as well, Sumita Salve, Prashika Dua, Chhattisgarh in-charge Rupal Vijay Pandey, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) गरीबों के मसीहा’, सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन ने छत्तीसगढ़ में आधिकारिक तौर पर काम शुरू किया है। ’अब छत्तीसगढ़ के ज़रूरतमंदो की भी ज्यादा से ज्यादा मदद कर पायेंगे। शनिवार को रायपुर स्थित वृन्दावन हॉल में आयोजित एक गरिमामय कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की आधिकारिक तौर पर लॉन्चिंग की गई। कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के देश भर से पहुंचे सभी पदाधिकारी शामिल हुए। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्वलन के साथ की गई, जिसमें सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों के आलावा जीके टीमटी के राजेश अग्रवाल भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में रायपुर के उन 20 लोगों ने भी हिस्सा लिया जिन्होंने ने हाल ही में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन जॉइन किया है।

सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की भविष्य की योजनाओं के बारे में विचार साझा करते हुए छत्तीसगढ़ प्रभारी रूपल विजय पांडे ने बताया कि वे कोविड काल से सोनू सूद फाउंडेशन से जुड़ी हैं और इस संस्था के जरिए हमने देश भर समेत छत्तीसगढ़ के भी कई जरुरतमंद लोगों की मदद की है, लेकिन अभी तक संस्था ने छत्तीसगढ़ में आधिकारिक रूप से इसकी शुरूआत नहीं की थी जो आज से हो गई है।

वहीं कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की प्रशिका दुआ ने इसे बेहद महत्वपूर्ण पल बताते हुए सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की लॉचिंग को छत्तीसगढ़ के लिए खास बताया। विशेष रूप से शामिल होने पहुंची सुमिता साल्वे ने सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के अब तक के सफर के बारे में विस्तार से बताया साथ ही उन्होंने संस्था द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी दी। उन्होंने ने ये भी बताया कि अब छत्तीसगढ़ में किस तरह से सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन कार्य करने वाला है।

रायपुर के अलावा इस्पात नगरी भिलाई में भी सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की अधिकारिक लॉचिंग की गई बड़ी संख्या में भिलाईवासी और अनेक गणमान्य नागरिक शामिल हुए। यहां आयोजित कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने लोगो को संस्था के उद्देश्यों से अवगत कराया। हमें ये बताते हुए हर्ष हो रहा है कि रायपुर समेत भिलाई में भी बड़ी संख्या में लोगों ने सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की सदस्यता लेकर समाजसेवा की दिशा में काम करने के लिए कदम बढ़ाया है।

Category