कांग्रेस अधिवेशन की जरूरत नहीं थी, अडानी पर दिल्ली में बैठकर प्रस्ताव पारित कर लेते- चंद्राकर

Chief spokesperson of Chhattisgarh state BJP, former cabinet minister of the state government, Ajay Chandrakar, National Convention of Congress, Adani, Chhattisgarh, Khabargali

कांग्रेस ने गरीब का मकान छीनकर जलसा मनाया- भाजपा

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व राज्य शासन के पूर्व कैबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में केवल अडानी अडानी रटने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पूरे अधिवेशन में बस एक ही मुद्दा, केवल अडानी। राहुल गांधी से लेकर प्रियंका तक, अधिवेशन से लेकर आमसभा तक। यही करना था तो छत्तीसगढ़ की जनता के पैसों की होली खेलने की क्या जरूरत? तीन दिन तक अडानी अडानी का गाना गाने की बजाय दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में बैठकर एक प्रस्ताव पारित कर लेते। यहां मजमा लगाकर छत्तीसगढ़ की जनता का सिरदर्द करने, आवासहीन गरीबों के जख्म पर नमक छिड़कने की क्या आवश्यकता थी? न आर्थिक नीति, न विदेश नीति, न युवाओं के लिए नीति, न किसानों के लिए कोई नीति।यह कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन नहीं, कर्ज में डूबे छत्तीसगढ़ की जनता के पैसे पर कांग्रेस की शाही पिकनिक थी।

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा कि प्रियंका को यह कहते हुए शर्म आनी चाहिए कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ को दबा रही है। अपने एटीएम का जितना बखान करते बने, वे करें। छत्तीसगढ़ के आवासहीन गरीब जानते हैं कि उन्हें कौन दबा रहा है और उनके हक का पैसा किसे खिला रहा है। जब गरीब की छत पर डाका डालोगे तो गरीब को दर्द तो होगा। भाजपा गरीब को पक्का मकान दे रही है और कांग्रेस उसका मकान छीनकर जलसा मना रही है।