महबूबा ने केन्द्र को अफगानिस्तान जैसे अंजाम की धमकी दिया, भाजपा ने किया पलटवार

Former Chief Minister of Jammu and Kashmir, PDF leader Mehbooba Mufti, BJP State President Ravindra Raina, Taliban, Khabargali

कुलगाम (जम्मू) (khabargali) जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीएफ नेता महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। कुलगाम में उन्होंने कहा कि अपने पड़ोसी यानी अफगानिस्तान को देखो। जहां से अमेरिका बोरिया-बिस्तर बांधकर वापस जाने पर मजबूर हो गया। उन्होंने कहा कि कश्मीरी कमजोर नहीं हैं, बल्कि वे बहुत बहादुर और धीरज रखने वाले हैं। जिस दिन सब्र की दीवार टूट जाएगी, तुम परास्त हो जाओगे। महबूबा मुफ्ती के धमकी भरे बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने पलटवार किया है। रैना ने कहा कि महबूबा मुफ्ती बहुत बड़ी गलतफहमी में हैं। भारत एक ताकतवर देश है। यहां देश के खिलाफ साजिश करने वालों का सफाया कर दिया जाएगा।

दरअसल, महबूबा मुफ्ती की मां गुलशन नजीर को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। जांच एजेंसी ने नजीर से 3 घंटे तक पूछताछ की, जिसके बाद महबूबा भड़क गईं और उन्होंने यह बयान दिया। महबूबा ने केंद्र सरकार से जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल करने और यहां की जनता से बातचीत करने की अपील भी की।

भाजपा ने कहा- बहुत बड़ी गलतफहमी में हैं पीडीपी मुखिया, देशविरोधियों का सफाया हो जाएगा

जम्मू-कश्मीर के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना ने पीडीपी मुखिया पर हमला बोलते हुए सवाल किया 'क्या महबूबा मुफ्ती जम्मू-कश्मीर में तालिबानी राज चाहती हैं?' महबूबा किसी बहुत बड़ी गलफहमी में हैं भारत एक ताकतवर देश है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। यहां तालिबानी हों, अलकाइदा हों या लश्कर हो कोई भी जो देश के खिलाफ साजिश करेगा, उसे खत्म कर दिया जाएगा। उनका कहना था कि मिट्टी में उन सभी ताकतों को मिला दिया जाएगा जो भारत की एकता और शांति को भंग करने की कोशिश करेंगे। मुफ्ती ने बहुत बड़ा अपराध किया है, जम्मू-कश्मीर के लोग वतन पर जान देने वाले लोग हैं, यहां के लोग दिल से हिंदुस्तान से प्यार करते हैं। जम्मू-कश्मीर के लोगों ने हमेशा तिरंगे को लहराया है। आतंकियों को मौत के घाट उतारने में जम्मू-कश्मीर के लोगों ने सुरक्षाबलों का पूरा साथ दिया है। आज जब महबूबा मुफ्ती को जम्मू-कश्मीर के लोगों ने रिजेक्ट कर दिया है तो उन्हें तालिबान याद आ रहा है।