मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने माय यंग एचिवर्स का किया सम्मान

Rudra guru
Image removed.

1200 से अधिक विद्यार्थी सम्मानित 

रायपुर (khabargali) लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री श्री गुरू रूद्रकुमार आज राजधानी के शहीद स्मारक भवन में आयोजित माय यंग एचिवर्स कार्यक्रम में शामिल हुए। गुरू रूद्र ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित करने वाले 10 विद्यार्थियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। यह कार्यक्रम 10वीं और 12वीं की परीक्षा में 70 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित करने वाले रायपुर के सभी विद्यार्थियों को सम्मानित और प्रोत्साहित करने के लिए किया गया था। श्री गुरू ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की।

मंत्री गुरू रूद्र ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी प्रतिभावान मेधावी विद्यार्थियों को सफलता के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के इस दौर में परीक्षा की चिंता विद्यार्थियों में कम और उनके परिजनों को ज्यादा रहती है। परिजनों की कड़ी मेहनत ही इन सभी बच्चों को आज इस उपलब्धि को प्राप्त करने में सहायक थी। उन्होंने सभी बच्चों को आशीर्वाद दिया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम के दौरान होलीक्रॉस स्कूल कांपा की चौथी कक्षा की छात्रा कुमारी शाश्वती बैनर्जी द्वारा गणेश वंदना में मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। उल्लेखनीय है कि माय यंग एचिवर्स कार्यक्रम 94.3 माय एफएम रेडियो द्वारा आयोजन का यह तीसरा वर्ष था। इस अवसर पर विद्यार्थियों के परिजन तथा माय एफएम रेडियो के रिजनल हेड साजी लुकाश, गु्रप हेड विक्रम वर्मा सहित माय एफएम रेडियो के आरजे भी उपस्थित थे।