परोपकार फ़ाउंडेशन की सराहनीय पहल..मुक्त हाथों से गरीबों और असहाय लोगों के लिए दे रहे भोजन

Paropkaar foundation, lockdown, corona virus, khabargali

रायपुर (khabargali) कोरोना वायरस के बढ़ते कहर और लॉकडाउन के बीच देश भर में परोपकार कार्य करने वाले लोग भी सक्रिय हो गए हैं और इस संकट की घड़ी में असहाय और गरीब जनों के लिए दो वक़्त का भोजन की व्यवस्था में लगे हैं। इसी कड़ी में राजधानी के परोपकार फाउंडेशन के सक्रिय सदस्यों ने भी जरूरतमंदों के लिए तन- मन- धन से सेवा करने में जुटे हैं। परोपकार फाउंडेशन के सक्रिय सदस्यों ने ख़बरगली को बताया कि इस समय शहर में रहने वाले अलग- अलग लोगों के लिए अलग अलग व्यवस्था की ज़रूरत है । हम सब अपने प्रयास से उनकी अधिक से अधिक ज़रूरत को पूरा करने का प्रयास करेंगे । उल्लेखनीय है कि परोपकार फाउंडेशन के ये सदस्य अपना नाम नहीं प्रकाशित कराना चाहते, इनका कहना है कि इस मुश्किल घड़ी में हम जरूरतमंदों की निश्वार्थ सेवा करना चाहते हैं।

Image removed.

रायपुर ग्रामीण विधानसभा

आज दिनांक 4 अप्रैल को परोपकार फ़ाउंडेशन द्वारा पंकज शर्मा ( प्रतिनिधि , विधायक, सत्यनारायण शर्मा) के माध्यम से 500 पैकेट राशन के बना कर ( हर पैकेट में 5 किलो चावल, 500 ग्राम दाल, 50 ग्राम हल्दी, 500 ग्राम नामक) उनके विधानसभा में भेजा गया।

Image removed.

रायपुर नगर पश्चिम विधानसभा

विधायक विकास उपाध्याय के माध्यम से 500 पैकेट राशन के बना कर ( हर पैकेट में 5 किलो चावल, 500 ग्राम दाल, 50 ग्राम हल्दी, 500 ग्राम नामक) उनके विधानसभा में भेजा गया।

Image removed.

रायपुर नगर उत्तर विधानसभा

विधायक कुलदीप जुनेजा के माध्यम से 250 पैकेट राशन के ( हर पैकेट में 5 किलो चावल, 500 ग्राम दाल, 50 ग्राम हल्दी, 500 ग्राम नामक) उनके विधानसभा में भेजा गया।

परोपकार फ़ाउंडेशन द्वारा पूर्व में किए गये कार्य

1. 26 मार्च को रायपुर पुलिस के लिए 200 बॉटल 100 ML के हैंड सनिटीजेर सौंपे गए।

2. 50 सेफ़्टी किट रायपुर नगर निगम को सौंपा।

3. रायपुर पुलिस की मदद से 27 मार्च से क्रमशः 3 अप्रैल तक पाव और टोमाटो सॉस के - 5190 पैकेट व 4600 खिचड़ी के पैकेट बांटे गए।