सहारा निवेशकों के लिए सहायता केंद्र शुरू

Support center for Sahara investors started, Sahara help desk inaugurated Jawahar Market located in the capital Raipur, former minister and MLA Brijmohan Agarwal, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) सहारा के निवेशकों को न्याय दिलाने के लिए केंद्र की प्रतिबद्ध नरेंद्र मोदी सरकार के अथक प्रयासों से देशभर के निवेशकों को न्याय मिल रहा हैं और उनके खातों में राशि आना प्रारंभ हो चुकी हैं राजधानी रायपुर में निवेशकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सोमवार को सहारा हेल्प डेस्क का शुभारंभ राजधानी रायपुर स्थित जवाहर मार्केट में पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने रिबन काट कर किया। इस दौरान हेल्प डेस्क के प्रदेश प्रभारी एवं छत्तीसगढ़ भाजपा के सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव, भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल मौजूद रहे।

निवेशकों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन हैं तभी केंद्र की मोदी सरकार ने न्याय दिलाने की प्रतिबद्धता के साथ सहारा के सभी निवेशकों को न्याय दिलाने का काम किया और आज उनके खातों में राशि आना प्रारंभ हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता है की किसी भी निवेशक को भटकना ना पड़े उनकी समस्या का निराकरण से लेकर सभी प्रक्रिया सरलता से पूर्ण हो उन्हे मदद मिल सके इस लिए हम आज इस हेल्प सेंटर का शुभारंभ कर रहे हैं एक एक निवेशक के खाते में उन्हे हक का उनकी मेहनत का पैसा लौटाना हमारी प्राथमिकता हैं जिसकी शुरुआत केंद्र की मोदी सरकार ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के अथक प्रयास और परिश्रम से की हैं ।

भाजपा नेता व हेल्प डेस्क सहायता केंद्र के प्रभारी संजय श्रीवास्तव ने कहा कि किसी भी निवेशक को कोई परेशानी ना हो उसे भटकना ना पड़े यह केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जी की प्राथमिकता हैं और उन्होंने हमे हेल्प डेस्क के माध्यम आप तक सहयोग पहुंचाने को प्राथमिकता में रखने कहा हैं। उन्होंने कहा कि आज हमने जवाहर बाजार में निवेशकों की सहायता के लिए केंद्र प्रारंभ किया है ऐसे ही राजधानी के अन्य स्थानों पर हम हेल्प सेंटर खोलने जा रहे हैं और प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ता सहायता केंद्रों के माध्यम से निवेशकों की मदद करने तत्पर रहेंगे यह हमारा प्रयास हैं। उन्होंने कहा कि अभी आवेदन करने के उपरांत 30 दिन की प्रक्रिया है और 45 दिन में निवेशकों के खाते में पैसा पहुंच जाएगा इस लिए किसी को चिंता करने को आवश्यकता नहीं हैं और केंद्र की भाकपा सरकार न्याय करने प्रतिबद्ध है और हम सभी आप सब को न्याय दिलाने तत्पर।

कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता उमेश घोरमोड़े ने किया व आभार प्रवीण देवड़ा ने किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री किशोर महानंद, मोहन एंटी, दिलीप सारथी, अवतार बागल, रमेश मिर्घानी, ललित जयसिंग, सुनील बांद्रे,अनूप खेलकर, सुनील कुकरेजा, रोहित साहू, टीटी बेहरा, राजेश गुप्ता, डीआर पारधी, सुशील मंडल, कमलेश शर्मा, विकास अग्रवाल, सचिन सिंघल, टीआर साहू, भरत रोहरा, महेश वाधवानी, राममूर्ति साहू,देवेश कुमार, अरुण चक्रधारी,राम कुमार वर्मा,अशोक साहू, राजू वर्मा, प्रिया रुपरेला,आरती यादव, सीमा मंगतानी, सीमा हिरवानी,सोमनाथ साहू,मीना इशरानी सहित निवेश व भाजपा कार्यकर्ता एवं आम जनमानस उपस्थित रहे।

Category