सलमान खान की फिल्म ʼराधेʼ आज हो रही रिलीज

Radhe khabargali

नई दिल्ली(khbargali)। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान आज काफी उत्साहित होंगे, जी हां, आज उनकी फिल्म ‘राधे’ (Radhe) भारत में रिलीज होने वाली है. जहां कल ये फिल्म दुबई में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. जहां इन दोनों सितारों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस खासा उत्साहित हैं. ऐसे में हम आज आपके लिए लेकर आए हैं सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ से जुड़ी 11 बड़ी बातें, जो इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहीं.

1). फिल्म का दमदार ट्रेलर और प्रोमो

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज हुआ था.

ये फिल्म वांटेड की सिक्वल मानी जा रही है. जिस वजह से इस फिल्म को देखने के लिए सलमान खान के फैंस खासा उत्साहित हैं. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद, इस फिल्म के कई प्रोमो रिलीज किए गए हैं. जिसमें सलमान खान का बड़ा ही धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है. दुनियाभर में एक्टर के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए खासा उत्साहित हैं.

2). फिल्म के गाने

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के गाने इस बार बिलकुल ही अलग अंदाज में रिलीज किए गए हैं. जहां इस फिल्म में महज 4 दमदार गाने हैं. जिनके नाम कुछ इस प्रकार हैं…

सीटी मार ( 4 मिनट : 3 सेकंड )

दिल दे दिया ( 4 मिनट : 46 सेकंड )

राधे ( टाइटल ट्रैक ) ( 3 मिनट : 01 सेकंड )

जूम जूम ( 3 मिनट : 44 सेकंड )

3). दुबई में दमदार प्रीमियर

सलमान खान के फैंस जो दुबई में रहते हैं, उनके लिए इस फिल्म का खास प्रीमियर रखा गया है. जहां आज यानी 12 मई को इस फिल्म का प्रीमियर होगा. इतना ही नहीं सलमान खान के फैंस के साथ इस फिल्म को इंडस्ट्री के एक्सपर्ट्स भी देखेंगे.

4). 190 करोड़ में बिकी फिल्म

सलमान खान ने जी ग्रुप को अपनी ये फिल्म 190 करोड़ रुपए में बेची है. बताया जा रहा है कि फिल्म से अब जो भी कमाई होगी वो पूरी जी ग्रुप के खाते में जाएगी. सलमान खान ने इस फिल्म के सारे राइटस जी को दिए हैं. जिसमें ओटीटी, सैटेलाइट, टीवी और थिएटर्स भी शामिल हैं.

5). बॉक्स ऑफिस पर होगी 0 कमाई

सलमान खान ने पिछले महीने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था की उनकी फिल्म राधे थिएटर में रिलीज होगी. लेकिन कोरोना का प्रकोप जिस तरह से भारत में बढ़ रहा है उसके बाद फिल्म की टीम ने इसकी रिलीज को भारत में OTT तक सीमित रखा है.

6). चैरिटी में जाएगा पैसा

सलमान खान ने फैसला किया था कि इस फिल्म की अच्छी कमाई के बाद वो इस फिल्म के पैसों के कुछ हिस्सों से वो चैरिटी करेंगे. आपको बता दें, सलमान खान कोरोना काल में काम कर रहे है फ्रंटलाइन वर्कर्स को सपोर्ट करने के लिए एक बड़ा दान देंगे. इसके साथ ही वो ऑक्सीजन सिलेंडर्स, कन्सेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर्स के भी डोनेट करेंगे.

7). कहां देख सकते हैं ‘राधे’

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को आप भारत में महज जी5 और जीप्लेक्स पर देख सकते हैं. इसके लिए आपको 249 रुपए चुकाने होंगे जिसके बाद आप इसे देख पाएंगे.

8). सोशल मीडिया पर नहीं है फिल्म की चर्चा

‘राधे’ के मेकर्स को इस कोरोना काल में जहां सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है वो सोशल मीडिया प्रोमोशन में हुआ है, फिल्म का प्रोमोशन जरूर हुआ लेकिन कोरोना के बारे में लोगों ने इतना कुछ लिखा है कि उसके सामने ‘राधे’ का प्रमोशन फीका पड़ गया. फिल्म की डिजिटल टीम एक बार भी ट्विटर पर इसे ट्रेंड नहीं भी नहीं करवापाई क्योंकि हर कोई महज इन दिनों कोरोना की बात करना चाहता है.

9). ईद पर सलमान की सबसे महंगी ईदी

सलमान खान हर साल ईद पर अपनी कोई न कोई फिल्म रिलीज करते हैं. पिछले साल कोरोना के चक्कर में उनकी कोई फिल्म नहीं रिलीज हुई थी. जहां अब ये फिल्म सलमान खान की सबसे महंगी ईदी साबित होने वाली है. इस फिल्म को एक बार देखने के लिए आपको 249 रुपए देने होंगे. अगर आप इसे दोबारा देखना चाहेंगे तो आपको फिर 249 रुपए देने होंगे.

10). सलमान खान और दिशा का किस

इस फिल्म में सलमान खान के साथ टाइगर श्रॉफ की कथित प्रेमिका दिशा पठानी नजर आने वाली हैं. जहां फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि सलमान खान इस फिल्म में दिशा को किस करते हैं. सलमान खान हमेशा साफ-सुथरी फिल्मों को बनाते हैं. जहां उनकी हर फिल्म में कोई भी अडल्ट सीन नहीं होते हैं, लेकिन आखिरी बार सलमान ने अपनी फिल्म ”मैंने प्यार किया” के में किस किया था, जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म में इसे दोहराया है. लेकिन इस किसिंग सीन का ट्विस्ट ये है कि सलमान खान ने जब दिशा को किस किया तो उनके होठों पर टेप लगी हुई थी.

11). सलमान खान ने दिए इ-मेल इंटरव्यू

कई दिनों से सलमान खान की इस फिल्म की रिलीज को लेकर खबर आ रही थी कि शायद सलमान खान अपनी बातों से मुकर जाए और फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दें, लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिस वजह से फिल्म के प्रोमोशन भी बहुत देरी से शुरू हुए. फिल्म की टीम ने अब तक कोई इंटरव्यू नहीं दिया है. जहां सलमान खान ने इस बार इ-मेल इंटरव्यू पत्रकारों को दिया है जो बहुत ही अलग बात है.