वैक्सीन लगाने से खतरा है जैसे भ्रम की स्थिति को दूर करें :उपाध्याय

Corona, Raipur, Vaccine, Lockdown, MLA and Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay, Khabargali

कोरोना की चैन तोडऩे ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने करें प्रेरित, मास्क को जीवन के लिए अनिवार्य समझें

रायपुर (khabargali) राजधानी रायपुर सहित छत्तीसगढ़वासियों से विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने अपील की है कि जिस प्रकार से कोरोना के प्रकरणों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है ,इसकी रोकथाम और चैन को तोडऩे के लिए सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा 9 अप्रैल की शाम से 19 अप्रैल की सुबह तक के लिए लॉकडाउन किया गया है। हम सबको लॉक डाउन का मिलकर पालन करना है और पालन करवाना भी है।

श्री उपाध्याय ने बताया कि प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा टेस्टिंग से लेकर वैक्सीन लगाने का काम लगातार किया जा रहा है।सभी सामाजिक संगठन ,धार्मिक संगठन , राजनीतिक दल के लोग इस में बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं कि कैसे हम अपने प्रदेश के लोगों को इस महामारी से छुटकारा दिलाएं, इसके लिए जी- तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं । उपाध्याय ने इस कठिन समय में रात- दिन काम करने वाले चिकित्सा कर्मियों, अधिकारी- कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस लॉक डाउन को भी सफल बनाएं । कोरोना के चैन को तोड़े ,इस चैन को तोडऩे में मदद करें।

उपाध्याय ने सभी वर्ग के लोगों से निवेदन किया है कि ज्यादा ज्यादा वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को प्रेरित करें। वैक्सीन लगाने से खतरा है जैसे, भ्रम की स्थिति को दूर करें। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगाने से जान बचाने की स्थिति संभव हो पाती है। उन्होंने सभी से निवेदन किया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा मास्क को अपने जीवन का अनिवार्य अंग बनाएं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक दिन मास्क लगाकर ही कोई काम करें। सेनीटाइज का उपयोग करते रहें, बार-बार हाथ धोते रहें। जिससे हम अपने एवं अपने परिवार के सदस्यों को सुरक्षित एवं स्वस्थ रख सकते हैं।

Category