इस साल आ रही है शेखर सोनी की बतौर निर्देशक एक बड़ी हिंदी फीचर फिल्म " कैपीटल गैग".... मानव तस्करी जैसे रोंगटे खड़े कर देने वाले विषय पर आधारित है फिल्म का कथानक..

Capital gang, Hindi film, Raipur, Chhattisgarh, Shekhar soni, human trafficking

रायपुर (ख़बरगली)। ड्रग्स और हथियारों के बाद ह्यूमन ट्रैफिकिंग दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा ऑर्गेनाइज्ड क्राइम है। इसी अंतरराष्ट्रीय ज्वलंत विषय पर आ रही है शेखर सोनी की बतौर निर्देशक एक बड़ी हिंदी फीचर फिल्म " कैपीटल गैग".... मानव तस्करी जैसे रोंगटे खड़े कर देने वाले विषय पर आधारित है फिल्म का कथानक। छत्तीसगढ़ी सिनेमा मे मोर छंईंहां भुंइहा जैसी सुपर हिट फिल्म के सिल्वर जुबली स्टार व दर्जनों फिल्मों मे बतौर नायक अदाकारी दिखा चुके शेखर सोनी ने जीवन मे काफी संघर्ष किया है..खबरगली से बातचीत मे मुंबई से शेखर सोनी ने बताया कि फिल्म का केंद्रीय कथानक मानव तस्करी है जिसके सात गीतों की रिकार्डिंग इन दिनों मुंबई के राज स्टूडियो मे चल रही है..खास बात यह हैं कि फिल्म की पटकथा व गीत शेखर सोनी ने ही लिखें हैं और प्रमुख खलनायक की भूमिका के साथ साथ वे फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं। बतौर निर्माता निर्देशक शेखर की 2017 मे प्रदर्शित छत्तीसगढ़ी फिल्म खलिहान को दर्शकों की बहोत सराहना मिली । इसके बाद शेखर ने सीधे बालीवुड जा पहुंचने की तैयारी की और कैपीटल गैंग लिखी..यह एक माफिया व एक्शन फिल्म है जिसकी पूरी शूटिंग राजधानी रायपुर मे ही होगी..शूटिंग की पूर्व निर्धारित डेट्स बदलने के पीछे सबसे बडा कारण है फिल्म का कथानक व संगीत जिसके लिए शेखर इस बार कोई कसर बाकी नही रखना चाहते..हर एक चीज पर शेखर बारीकी से काम करते नजर आ रहे

Image removed.

हैं....यही कारण है कि वे शूटिंग से पूर्व हर तरह की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता विमल अग्रवाल हैं..जिनकी वाइल्ड कैट प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण हो रहा है। इस फिल्म मे छै हीरो छै हिरोइन तथा सभी को मिलाकर करीब ढाई सौ कलाकार काम कर रहे हैं..जिनमे से झारखंड,महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल यूपी एम पी और छत्तीसगढ़के कलाकार अपना जलवा दिखाने वाले हैं। हमेशा की तरह शेखर ने इस बार भी सारे नये चेहरों पर विश्वास जताया है।