दिव्य ज्योति संस्था द्वारा दरियाशाह (झूलेलाल) की महा आरती का आयोजन.

jhule lal

Image removed.

रायपुर (khabargali) दिव्य ज्योति संस्था द्वारा 5 अप्रैल को को शाम 7 बजे तेली बांधा मरीन ड्राइव में दरिया शाह की महा आरती का आयोजन किया जा रहा है.
इस अवसर पर शाम 4 बजे से 7 बजे तक सिंधी / हिंदी गीत भजनों की प्रस्तुति  कन्हैयालाल गोदवानी, राजेश रतनानी, प्रदीप प्यासी द्वारा दी जायेगी. इस विराट भव्य समारोह की रूपरेखा विजय शादीजा, सुरेश दोदवानी ने  निर्धारित की है.
सिंधी समाज शुरूआत से ही जल देवता की पूजन करते आ रहा है. ओर वरुण अवतार झूलेलाल ने आदेश भी दिया था कि वे हमेशा जल ओर अग्नि स्वरूप ज्योति में विराजमान रहेंगे. इसलिए संस्था द्वारा विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी इसकी जोर शोर से तैयारी शुरू कर दी है.
संस्था के ही विजय गीदवानी, एव विजय बठेजा  ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए रायपुर की समस्त सिंधी पंचायतों को निमंत्रण दिया जा रहा है.
 संस्था के अध्यक्ष सुरेश रतनानी ने जानकारी देते हुए कहा कि इस आयोजन के लिए समाज के साई मुरलीधर उदासी, ओर अजित कुकरेजा जी के सानिध्य में महा आरती आपने निर्धारित समय में शुरू की जाएगी. साथ ही साथ समाज के सभी वरिष्ठ जनो का पूर्ण रूप से सहयोग मिल रहा है..
इस आयोजन के लिए. मनोज गोगिया, लालचंद बृजवानी, उमेश पंजाबी, सुरेश रोचलानी, लक्ष्मण हेमनानी, दीपक दोदवानी, राजेश गीदवानी, महेश चंदवानी, उत्तम रायकेश, मोहन नागरानी, तानेश आहूजा, ओर चेंबर ऑफ कॉमर्स के महामंत्री लालचंद गुलवानी जी के अलावा महिला मंडल के दिव्या आडवानी, रितिका तेजवानी, पूजा शादीजा,
प्रीति बठेजा, राजश्री, प्रिया, वन्दना, आरती, सपना, शालिनी, रीना, आदि सदस्यों ने भी मरीन ड्राइव को दीपो से सजाने के लिए तैयारी ओर तिलक लगाकर ही आरती करने के लिए तैयारियों की समीक्षा की.

Category