5 दिन और जेल में रहेंगे आर्यन खान, अब सुनवाई 20 अक्टूबर को

Superstar Shahrukh Khan's son Aryan, Bail, Mumbai Sessions Court, Rave Party Drugs Case, NCB, Arthur Road, Charas, Mumbai, Khabargali

रास नहीं आ रहा जेल का खाना, कैदियों के साथ तनाव में कट रहे दिन

मुंबई (khabargali ) सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर मुंबई सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने आर्यन को आज भी जमानत नहीं दी, फैसला 20 अक्टूबर, 2021 कर सुरक्षित रख लिया गया. 5 दिन तक कोर्ट बंद रहने की वजह से अब सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी। इस बीच, रेव पार्टी ड्रग्स मामले में अन्य आरोपियों के साथ ही आर्यन खान से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है.

एनसीबी के वकील का यह दावा

एनसीबी का पक्ष रख रहे वकील का दावा है कि जांच अधिकारी ने जब उनसे पूछा कि क्या उनके पास ड्रग्स हैं तब अरबाज मर्चेंट ने बताया कि उसके जूते में ड्रग्स है, जिसे निकाला गया. ड्रग्स की जांच पर पता चला कि वो चरस है और अरबाज ने माना कि वो दोनों इसका सेवन करते हैं और रेव पार्ची में वो इसका सेवन करने जा रहे थे. आर्यन ने भी माना कि वो चरस का सेवन करता है और पकड़ा गया चरस इन दोनों (आर्यन और अरबाज) के लिए था, जिसका सेवन वो पार्टी में करने वाले थे। इसलिए यह कहना कि आर्यन के पास से कुछ नहीं मिला, यह गलत होगा. इसके अलावा व्हाट्सएप्प चैट सामने आई है, जिसमें हार्ड ड्रग की बात की जा रही थी, जो कि ज्यादा मात्रा में था. ये केवल सेवन के लिए नहीं हो सकता.

जेल के अंदर बहुत परेशान हो रहे हैं आर्यन

जेल के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें जेल के अंदर एडजस्ट करने में समय लगेगा. जेल के अंदर दुनिया एकदम अलग होती है. जेल के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आर्यन खान जेल के अंदर बहुत परेशान हो रहे हैं. इन्हें आर्थर रोड स्थित जेल में रखा गया है. जेल के अंदर वह अक्सर टेंशन में और परेशान से नजर आते हैं.

सभी की आरटी पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव

क्रूज शिप ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए सभी आरोपियों को साथ नहीं रखा गया है. सभी छह आरोपी, आर्यन खान समेत अलग-अलग बैरक में रखे गए हैं. इन सभी को 14 अक्टूबर के दिन साधारण बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है. 13 अक्टूबर को सभी का क्वारनटाइन पीरियड समाप्त हो चुका है. सभी की आरटी पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है.

जेल का खाना नहीं पसंद आ रहा

आर्यन खान को मनी ऑर्डर के जरिए पैसे भेजे गए हैं . आर्यन जो कुछ भी जेल के अंदर कैन्टीन से खरीद रहे हैं, वह उनके मनी ऑर्डर से काट लिए जा रहे हैं. जेल के सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान जेल का ही खाना खा रहे हैं जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. आर्यन खान को बाकी कैदियों की तरह ही जेल का खाना खाने की परमिशन मिली है. बाहर का खाना या फिर घर से खाना दिए जाने की इजाजत नहीं है. हालांकि आर्यन खान घर से आए कपड़े यह पहन रहे हैं. अभी के लिए इन्हें जेल के कपड़े नहीं दिए गए हैं.

सुबह 6 से शाम 6 तक यह रूटीन

किसी भी तरह इन्हें सुबह 6 बजे उठना पड़ता है. 7 बजे नाश्ता मिलता है और 11 बजे दोपहर का खाना. रात का खाना शाम 6 बजे मिल जाता है. सभी बैरक 6 बजे बंद हो जाते हैं. बैरक के बाहर किसी को भी आने की अनुमति‍ नहीं होती. दोपहर के समय जेल के अंदर लोग घूम सकते हैं. जेल के अधिकारी आर्यन खान पर नजर रखे हुए हैं.