अखिल भारतीय कायस्थ महासभा छत्तीसगढ़ ने किया फ़िल्म थैंक गॉड का विरोध

T20 World Cup team announced, Khabargali

रायपुर (khabargali) 25 अक्टूबर को आने वाली फिल्म थैंक गॉड में कायस्थों के आराध्य देव श्री चित्रगुप्त भगवान को सूट पहन अर्धनग्न बालाओं के साथ खड़े कर मजाक उड़ाते हुए दर्शाया है, जिस पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा छत्तीसगढ़ नें कड़ी आपत्ति दर्ज की है। एक प्रेस रिलीज जारी कर उन्होंने कहा कि कायस्थ ही नहीं वरन समस्त हिंदुओं के पूज्य धर्मराज श्री चित्रगुप्त भगवान की छवि को धूमिल करने का बॉलीवुड का घिनौना कृत्य कायस्थों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त करने योग्य नहीं है ।

T20 World Cup team announced, Khabargali

गत दिवस महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद खरे के निवास पर इस संदर्भ में प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग कर यह निंर्णय लिया गया के फिल्म निर्माता कहानी लेखक एवं अभिनेता को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी होगी साथ ही फिल्म में से आपत्तिजनक सामग्री हटा कर ही फिल्म रिलीज करनी होगी अन्यथा समस्त कायस्थ समाज इस फिल्म का ना सिर्फ बायकाट करेगा बल्कि फिल्म को बंद कराने के लिए आंदोलन चलाने से भी पीछे नहीं हटेगा इस संबंध में कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री  सुबोध कांत सहाय जी एवं महामंत्री विश्वमोहन कुलश्रेष्ठ के निर्देश पर समाज के द्वारा ट्वीटर पर राष्ट्रीय स्तर पर हैश टैग चला कर फिल्म निर्माता को अगाह कर दिया गया है।

ज्ञातव्य हो कि पूर्व में कपिल शर्मा द्वारा भी भगवान श्री चित्रगुप्त जी का शो में मजाक उड़ाने पर माफी मांगी जा चुकी है । अजय देवगन, फिल्म निर्माता को भी माफी मांग आपत्तिजनक कंटेंट हटाने होंगे इस बाबत कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय सचिव रज्जन श्रीवास्तव के मार्गदर्शन पर महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष भारती श्रीवास्तव एवं युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया जिसमे प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा, जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, डॉ मनीष, महिला प्रकोष्ठ की महामंत्री अनुषा श्रीवास्तव छाया खरे उषा रंजन श्रीवास्तव नेहा श्रीवास्तव अमृता श्रीवस्तव,कनकलता वर्मा युवा विंग से अभिषेक सक्सेना अमित वर्मा विश्वासु श्रीवास्तव शुभम श्रीवस्तव अंकित श्रीवस्तव आदि उपस्थित थे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी अतुल श्रीवास्तव ने  दी।