आरक्षण पर कांग्रेस की 3 जनवरी को जनअधिकार महारैली ..एक लाख लोगों के शामिल होने का दावा

Congress on Reservation, People's Rights Maharally, claims participation of one lakh people, Raipur, Chhattisgarh, News, khabargali

राजधानी के ये 3 प्रमुख मार्गों पर यातायात बाधित रहेगा

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ में 76 फीसदी आरक्षण देने संशोधन विधेयक राजभवन में लंबित होने के विरोध में कांग्रेस की राजधानी में 3 जनवरी को दोपहर 12 बजे से जनअधिकार महारैली शुरू होगी। जनअधिकार महारैली में विधेयक विधानसभा में पारित होने के एक माह बाद भी राजभवन में अटकने पर इसे भाजपा की साजिश बताते हुए कांग्रेस विरोध जताएगी। साइंस कॉलेज मैदान में होने वाली महारैली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी महासचिव कुमारी सैलजा, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत मंत्रिमंडल के सदस्य, सत्ता-संगठन के नेता और सर्वसमाज के प्रमुखों के साथ हजारों की तादाद में प्रतिनिधि शामिल होंगे। पीसीसी ने महारैली में प्रदेश भर से सभी वर्गों के एक लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया है।

इन मार्गों पर यातायात बाधित रहेगा

जन अधिकार महारैली तथा सभा के चलते कल मंगलवार को राजधानी के 3 प्रमुख मार्गों पर यातायात बाधित रहेगा। यातायात पुलिस ने सूचना जारी करते हुए कहा है कि इस दौरान आश्रम तिराहा से एनआईटी, टाटीबंध से एम्स एवं गोल चौक से साइंस कॉलेज की ओर मार्ग आम यातायात के लिए बाधित रहेगा।

Category