बच्चों का ‘स्केटिंग’ में कमाल! ‘कार-बाइक’ को भी पीछे छोड़ दिए

Chhattisgarh Roller Skating Association, World Olympic Day, Atul Shukla, Rupendra Singh Chauhan, Daljit Singh Thind, Ramkrishna Chakradhari, Yogendra Bhardwaj, Devendra Bhundele, Seema Jindal, Kishore Bhandari, Marine Drive, Telibandha, Raipur, Khabargali

छत्तीसगढ़ रोलर स्केटिंग एसोसिएशन वर्ल्ड ओलिम्पिक डे मनाया

पहनकर 4 वर्ष के छोटे बच्चे से लेकर 60 वर्ष तक के आयु के स्केटर्स ने दी शानदार प्रस्तुति

रायपुर (khabargali) राजधानी रायपुर के तेलीबांधा स्थित मरीन ड्राइव में छत्तीसगढ़ रोलर स्केटिंग एसोसिएशन और छत्तीसगढ़ के सभी स्केटिंग क्लब ने मिलकर वर्ल्ड ओलिम्पिक डे मनाया और इस उपलक्ष्य में स्केटिंग रैली का आयोजन किया। स्केटिंग रैली कार्यक्रम में वर्ल्ड ओलिम्पिक डे प्रिंटेड टी-शर्ट पहनकर 4 वर्ष के छोटे बच्चे से लेकर 60 वर्ष तक कि आयु के स्केटर्स ने भाग लिया , इसमें राजधानी रायपुर के अलावा दुर्ग-भिलाई, न्यायधानी बिलासपुर , महासमुंद के लगभग 200 बच्चों और अभिभावकों ने भाग लिया।

छत्तीसगढ़ रोलर स्केटिंग एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशोर भंडारी एवं कोषाध्यक्ष दलजीत सिंह थिंद के मार्गदर्शन में इस कार्यक्रम का दायित्व राम कृष्ण चक्रधारी, योगेंद्र भारद्वाज , देवेंद्र भुन्देले , सीमा जिंदल ने संभाला और कार्यक्रम का सफल आयोजन किया, स्केटिंग के प्रदर्शन के पश्चात बच्चों और अभिभावकों को आयोजकों की ओर से स्वल्पाहार भी उपलब्ध कराया गया।

इस कार्यक्रम के तहत 4 से 10 साल तक के बच्चों ने मरीन ड्राइव क्षेत्र में एवं 10 वर्ष से अधिक के बच्चों ने मरीन ड्राइव से शुरू करके शास्त्री चौक तक और फिर वापस मरीन ड्राइव तक स्केटिंग का शानदार प्रस्तुति दी।

छत्तीसगढ़ में स्केटिंग के जनक कहे जाने वाले दलजीत सिंह थिंद एवं रामकृष्ण चक्रधारी ने इस कार्यक्रम में अपनी महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज कराने एवं सहयोग प्रदान करने के लिए छत्तीसगढ़ ओलिम्पिक संघ के पदाधिकारी अतुल शुक्ला और रूपेंद्र सिंह चौहान का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया।

इस कार्यक्रम में सभी क्लब के कोच और स्केटर्स ने भाग लिया जिसमे रायपुर से अनुराग साहू सर, तुमुल चौबे सर, मार्टिन सर, अनिकेत पांडे सर, शिखर ठाकुर सर, मोंटी सर , दुर्ग से अनुराग भंडारी सर, अजित बरार सर, बिलासपुर से ए. फ्रैंकलिन सर अपने बच्चों के साथ विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Category