Big news: IPL का पूरा सत्र रद्द, बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से आई खबर

Impact of Corona Virus, IPL 2021, BCCI, Vice President Rajiv Shukla, Varun Chakraborty and Sandeep Warrier, Cricket, News

नई दिल्ली (khabargali) देश में फैले कोरोना वायरस का असर अब IPL 2021 पर भी पड़ गया है. इंडियन प्रीमियर लीग में भी अब कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि IPL के इस पूरे सत्र को रद्द किया जा सकता है. ये जानकारी बीसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला के हवाले से विभिन्न मीडिया रिपोर्टस में बताई जा रही है. बता दें कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाएगा. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है. बता दें कि आज भी एक प्लेयर और आईपीएल से जुड़े कुछ अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए है. वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स (RCB) और केकेआर के बीच आज होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होना था. आईपीएल के 14वें सीजन का ये 30वां मैच था. ये मुकाबला अब कब होगा, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं आई है.

अभी तक ये आए कोरोना के चपेट में

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं सीएसके के CEO काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच एल बालाजी और बस क्लीनर की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. हालांकि टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव है. सीएसके के सदस्यों का कोरोना का टेस्ट रविवार को किया गया था. टीम दिल्ली में है और बुधवार को उसका राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच है. इस बीच, टीम ने प्रैक्टिस सेशन को भी रद्द कर दिया है. वहीं, (DDCA) दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के पांच ग्राउंड स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है.

Category