ड्रग्स केस में आर्यन खान को मिली जमानत, शनिवार को हो सकती है रिहाई

Cruise Drugs Case, Shahrukh Khan's son Aryan Khan, Bail, Bombay High Court, Arbaaz Merchant, Munmun Dhamecha, NCB, ASG Anil Singh, Mukul Rohatgi, Khabargali

मुंबई (khabargali) क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 24 दिन बाद जमानत दे दी गई। उनके साथ ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी।

शुक्रवार या शनिवार को रिहाई

कोर्ट ने अभी ऑपरेटिव ऑर्डर दिया है। ऐसे में शुक्रवार को ऑर्डर की कॉपी आएगी। जिसे जेल प्रशासन को भेजा जाएगा। जेल में ऑर्डर की कॉपी पहुंचने के बाद ही रिहाई की प्रक्रिया शुरू होगी। ऐसे में यदि शुक्रवार को जल्‍दी ऑर्डर कॉपी आ जाती है तो रिहाई भी हो जाएगी। लेकिन यदि ऑर्डर कॉपी आने में देर होती है तो आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा शनिवार को ही रिहा हो पाएंगे।

लगातार 3 दिन की सुनवाई के बाद जमानत

बता दें कि जस्टिस नितिन सांब्रे की अदालत ने तीन दिन की लगातार सुनवाई के बाद गुरुवार को जमानत पर फैसला सुनाया। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने तीनों आरोपियों- आर्यन, अरबाज और मुनमुन को जमानत दे दी। पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान की पैरवी की थी, वहीं अरबाज मर्चेंट के लिए अमित देसाई और मुनमुन धमेचा के लिए अली काशिफ खान ने जोरदार दलीलें दीं। कोर्ट में एनसीबी की तरफ से एएसजी अनिल सिंह ने आर्यन की जमानत का पुरजोर विरोध किया। लेकिन मुकुल रोहतगी ने अपने जोरदार तर्कों से आर्यन को जमानत दिलवा ही दी।