इंद्रावती क्रिकेट टूर्नामेंट 2020: मंत्री लखमा और सांसद बैज दिखे क्रिकेट खेलते

Indiravati cricket 2020
Image removed.

मंत्री लखमा और सांसद बैज दोनों ने मौके पर क्रिकेट खेल कर पुरानी यादें ताजा की  

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़- छग संचालनलयीन (विभागाध्यक्ष ) शासकीय कर्मचारी संघ के तत्वाधान में लगातार चतुर्थ वर्ष इंद्रावती क्रिकेट टूर्नामेंट 2020 के 6वे दिन छग शासन के मंत्री कवासी लखमा एवम बस्तर सांसद दीपक बैज मुख्य अतिथि के रूप में पधारे। कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष डॉ जितेंद्र सिंह ठाकुर ने किया। टूर्नामेंट में 38 टीमों ने भाग लिया है। मंत्री एवम सांसद महोदय ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और अपने उदबोधन में कर्मचारियों अधिकारियों के बढ़ चढ़कर भाग लेने पर प्रसन्नता व्यक्त की। और फाइनल मैच में भी आऊंगा कहकर आश्वासन दिया।

आज के मैच में नगरीय प्रशासन और कोष लेखा एवम पेंशन विभाग की टीम विजयी हुई। कार्यक्रम के संयोजक रामसागर कोशले, शरद शरदार, सी एल शर्मा, राजेश वरकड़े, जयंत यादव, टाकेश कुमार, संग्राम शनिकर ने की। कार्यक्रम का संचालन और आभार प्रदर्शन नवीन अग्रवाल ने किया। गौरतलब है कि इंद्रावती भवन के कर्मचारियों द्वारा पिछले चार वर्षों से किया जा रहे इस आयोजन में संचालनालय के सभी विभागों की टीमों के बीच क्रिकेट प्रतियोगिता होती है ।

मंत्री कवासी लखमा और सांसद बैज ने भी आजमाया हाथ

टूर्नामेंट आयोजन के शुभारम्भ के मौके पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा भी ने टूर्नामेंट के पहले ओवर की सभी छः गेंदों पर जोरदार शॉट लगाया। वहीं सांसद बैस ने भी बढ़िया बल्लेबाजी की।    

Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.

 

Category