जैन क्रिकेट चैंपियनशिप 27 नवंबर से,रोजाना 5 मैच होंगे

JCC, Jain Cricket Championship, from November 27, there will be 5 matches daily, Saurabh Bafna, Bollywood actress Ameesha Patel, Netaji Subhash Stadium, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) सामाजिक परिवेश में जैन क्रिकेट चैंपियनशिप (जेसीसी)का आयोजन स्थानीय नेताजी सुभाष स्टेडियम में 27 नवंबर से 3 दिसंबर तक किया गया है। छत्तीसगढ़ के प्रमुख शहरों से कुल 10 टीमें इसमें हिस्सा लेंगी। जैन समाज के लोग ही टूर्नामेंट में खेलेंगे। शाम 5 बजे से रात्रि 12 बजे तक मैच होंगे और रोजाना 5 मैच खेले जायेंगे। उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल शामिल होंगी।

आयोजन समिति की ओर से जानकारी देते हुए सौरभ बाफना ने बताया कि आयोजन का यह पहला साल है क्रिकेट में रूचि रखने वाले युवाओं को जेसीसी में खेलना एक सुखद अनुभव देगा समाज के साथ खिलाडिय़ों को जोड़कर परिचयात्मक रूप से भी मंच मिलेगा। आने वाले साल में अन्य समाज की टीम के साथ चैंपियनशिप करने का प्रयास होगा। नेताजी सुभाष स्टेडियम में 27 नवंबर से रोज 5 मैच होंगे,10-10 ओवर का मैच होगा,कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। डे्रस कोड से लेकर क्रिकेट के सारे नियमावली रहेंगे। उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल शामिल होंगी।

3 दिसंबर को चैंपियनशिप का समापन होगा। विजेता टीम को 3 लाख और उप विजेता टीम को 2 लाख रूपये का पुरस्कार प्रदान किया जायेगा। आयोजन के बाद जो सहयोग राशि बचेगी उसे दिव्यांग स्कूल के बच्चों की पढ़ाई व वृध्दाश्रम मे बुजुर्गो की सेवा जैसे कार्यो के लिए प्रदान किया जायेगा। नेताजी सुभाष स्टेडियम को टूर्नामेंट के लिए तैयार किया जा रहा है। टूर्नामेंट का प्रसारण ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा।

Category