पीएम मोदी के रात्रि में राजभवन में रुकने को लेकर कांग्रेस की आपत्ति पर सांसद सुनील सोनी का पलटवार

MP Sunil Soni's retort on objections to PM Modi's overnight stay at Raj Bhavan, Chhattisgarh, Khabargali

झूठ की खेती करने वाली कांग्रेस मुद्दा विहीन हो गई है इसलिए प्रधानमंत्री पर लगा रहे हास्यास्पद आरोप- भाजपा

रायपुर (khabargali) कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य रंजीत रंजन के बयान पर पटलवार करते हुए भाजपा के रायपुर सांसद सुनील ने कहा की कांग्रेसी हमेशा से देश को लूटकर अपनी तिजोरियों को भरने के काम में लगे हुए हैं । कांग्रेस अपनी छत्तीसगढ़ और पूरे देश में हो रही हार से बौखला गई है। यही वजह है कि कांग्रेस के नेता अपना मानसिक संतुलन खोकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर अनर्गल टिप्पणी लगा रहे है। यशस्वी प्रधानमंत्री के रात्रि में राज भवन में रुकने को लेकर आपत्ति को हास्यास्पद बताया है। साथ ही कहा है कि प्रधानमंत्री के राजभवन में रुकने पर कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो रहा है । तुष्टिकरण की राजनति करने वाली कांग्रेस के पास आज कोई विजन नहीं है।

सुनील सोनी ने कहा-पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का गुणगान करने वाले कांग्रेसियों को शर्म नहीं आती है। कांग्रेस भले ही भूल गई होगी लेकिन देश की जनता जानती है, किस तरीके यूपीए की कांग्रेस सरकार ने 10 सालों में देश को लूटने का काम किया। टूजी, थ्री जी, कामनवेल्थ गेम सहित आकाश, पाताल और अंतरिक्ष तक में भी घोटाला कर भ्रष्टचार का विश्व रिकार्ड बना दिया था।

सुनील सोनी ने कहा, कि प्रधानमंत्री ने महिला शक्ति का अपनी योजनाओं के जरिए सशक्त बनाया है। मोदी जी तो महिला शक्ति का वंदन और अभिनंदन करते हैं। राहुल गांधी ने तो हिंदू धर्म में महिला शक्ति का जिस तरीके से उपहास उड़ाया, उसे पूरे देश ने देखा। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत ने जो एक ऐसी बेटी जिसने अपनी प्रतिभा के दम पर अभिनेत्री बनी कंगना रानौत पर भद्दी और शर्मनाक टिप्पणी करते हुए मंडी में क्या रेट चलने वाली बात कही थी, इसके कांग्रेस ने देश की महिलाओं से माफी मांगना तक उचित नहीं समझा।

श्री सोनी के कहा, आेछी हरकरत की बात करने वाले कांग्रेसी नेता अपने गिरेबां में पहले झांके। जिन्होंने प्रभुश्रीराम और माता सीता पर अभ्रद भाषा बोलने से भी नहीं संकोच करते है। इन कांग्रेसियों के तुष्टिकरण का प्रणाम है। ये सनातन विरोधी और हिंदू-देवी-देवताओं का अपमान करते हैं।

श्री सुनील सोनी ने कहा, कांग्रेस और इंडी गठबंधन के दलों की सोच कितनी संकुचित और संर्कीण हो चुकी है कि वे पीएम मोदी के 10 साल के काम को हिसाब मांगकर यूपीए के कांग्रेस सरकार से तुलना कर रही है। अपने इस हरकत के चलते इंडी गठबंधन के हंसी के पात्र बन गए हैं। आजादी के बाद कांग्रेस के भ्रष्टचारी रूपी दीमक ने देश को खोखला कर दिया था। लेकिन पीएम मोदी की सरकार ने आज देश को विश्व की पांचवीं अर्थव्यवस्था के रूप में खड़ा कर दिया है। पीएम मोदी जी का संकल्प है कि 2029 तक भारत को विश्व की तीसरी और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनना है। जिस पर देश की जनता विश्वास करती हैं, क्योंकि मोदी जी ने विकास करके दिखा दिया है।

सांसद सुनील सोनी ने कहा, पीएम मोदी को तानाशाह कहने वाली कांग्रेस अपनी हार से डरी हुई है। क्या देश की जनता को मालूम है कि इंदिरा गांधी ने कैसे संविधान बदलकर आपाकाल लगवाया था। जानबूझकर गांधी परिवार ने कश्मीर में 370 धारा को कायम रखा। श्री सोनी जी ने कहा, आज जब मोदी के नेतृत्व में निर्भिक होकर भारत विश्वगुरू बनने की राह पर है तो इन कांग्रेसियों को पीड़ा हो रही है। क्याेंकि कांग्रेसियों को गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बने या आदिवासी समुदाय से कोई राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री बने यह मंजूर नहीं है। क्योंकि अब गांधी परिवार और कांग्रेस के देश को लूटने की दोगली नीति को जनता नाकार चुकी है।

श्री सोनी जी ने कहा आज पीएम मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं के चलते 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं। मोदी की सरकार ने उद्योग धंधे और स्टार्टअप के साथ-साथ तकनीकी के क्षेत्र में अप्रत्याशित वृद्धि की है। छत्तीसगढ़ में भूपेश की सरकार ने गरीबों का आवास छीना। निराश्रित महिलाओं को 500 रुपए पेंशन नहीं दिया। भ्रष्टाचार का स्मारक बनने वाली कांग्रेस की भूपेश सरकार ने मां गंगा की सौगंध खाकर शराबबंदी नहीं महिलाओं के साथ विश्वासघात किया। भर्ती में घोटाला करने बेरोजगार युवाओं का हक छीनने वाली भूपेश सरकार की करतूतों पर कांग्रेसी नेता यहां पर्दा डालने और जनता को बरगलाने के आ रहे हैं। और अपने झूठे न्याय पत्र का झांसा दे रहे हैं लेकिन जनता इन्हें सबक सीखाने के मतदान के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस बार कांग्रेस के सभी 11 लोकसभा प्रत्याशियों की जमानत जब्त होने जा रही है।