फिल्म लाल सिंह चड्ढा के औंधे मुंह गिरने से खुश भाजपा सांसद, आमिर की कराना चाहते हैं NIA और ईडी जांच

Bollywood superstar, Aamir Khan, film boycott Lal Singh Chaddha, Jharkhand, Godda MP Nishikant Dubey, BJP, Khabargali

मुंबई (khabargali) लंबे समय से बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट को लेकर चल रहे अभियान के बीच फ़िल्म रिलीज तो हो गई है लेकिन ओपनिंग खराब रही है। बॉयकॉट की अपील करने वाले अब अपनी 'सफलता' पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इनमें भाजपा सांसद निशिकांत दुबे भी शामिल हो गए हैं। झारखंड में गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि राष्ट्रभक्तों ने दिखाया है कि देश में अब झूठ-फरेब नहीं चलेगा। उन्होंने आमिर खान पर दुनिया को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। दुबे ने आमिर खान की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार को लेकर एनआईए, ईडी और इनकम टैक्स से जांच की मांग की है।

भारत से ज्यादा चीन में कमाई पर सांसद को शक

निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया, ''भारत के नागरिक होकर भी डरने की बात पर दुनिया को गुमराह करने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट कर राष्ट्र भक्तों ने यह दिखाया कि झूठ व फरेब अब नहीं चलेगा ।देश मजबूती से मजबूत नेतृत्व नरेंद्र मोदी के साथ विश्व को रास्ता दिखा रहा है।'' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आमिर खान के फिल्मों के भारत और चीन में कारोबार में अंतर बताकर सवाल उठाए और जांच की मांग की। दुबे ने कहा, ''आमिर खान की फिल्म सीकरेट सुपर स्टार भारत में 60 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में 900 करोड़ कमाती है,जबकि उसी समय बाहुबली फिल्म भारत में 1600 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में मात्र 80 करोड़। एनआईए, ईडी को आमिर खान के मनी लॉन्ड्रिंग की जांच करनी चाहिए।'' उन्होंने ट्वीट के साथ इनकम टैक्स को भी टैग किया है।

कांग्रेस ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार

आमिर की फिल्म को लेकर बीजेपी कांग्रेस में भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है। कांग्रेस नेता दग्विजिय सिंह ने लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट को लेकर कहा कि इसके पीछ 'मोदीशाह ट्रोल आर्मी' है, जो किसी रोबोट की तरह काम करती है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि ट्विटर पर 'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड कर रहा है। इस सब के पीछे 'मोदीशाह ट्रोल आर्मी' के अलावा और कौन हो सकता है। ये सब अलोकतांत्रिक और तानाशाही प्रवृत्ति के हैं, जो किसी रोबोट की तरह काम करते हैं। उन्होंने कहा कि दर्शकों को लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों फल्मिें देखनी चाहिए और उसके बाद ही तय करना चाहिए कि कौन सी बेहतर है।