राहुल गांधी ने की तीन बड़ी गारंटी की घोषणा...केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा.. जानिए अन्य घोषणाएं

Rahul Gandhi announced three big guarantees, Bhanupratappur of Chhattisgarh, CM Baghel, Congress, Assembly elections, Khabargali

कांकेर (khabargali) छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में राहुल गांधी आमसभा को संबोधित कर रहे हैं, इस दौरान सीएम बघेल और राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए बड़ी गारंटी की घोषणा की है. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

Rahul Gandhi announced three big guarantees, Bhanupratappur of Chhattisgarh, CM Baghel, Congress, Assembly elections, Khabargali

ये 3 बड़ी गारंटी की घोषणा की

1. 3000 रुपये तक होगी धान की खरीदी.

2. तेंदूपत्ता पर 4000 रु प्रति मानक बोरा प्रोत्साहन राशि प्रति वर्ष मिलेगी.

3. लघु वनोपजों की MSP पर अतिरिक्त 10 रुपए दिए जाएँगे. 4.छत्तीसगढ़ के सभी सरकारी स्कूलों/कॉलेजों में KG से लेकर PG तक शानदार मुफ्त शिक्षा दी जाएगी.

आगे राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने सभी वादों को पूरा किया है। हम गरीब और BJP अडानी को मदद करती है. केंद्र सरकार हर चीज अडानी को दे रही है. PM मोदी जाति जनगणना से क्यों डरते है? UPA सरकार के आंकड़ों को मोदी जारी करें.

भाजपा सरकार किसान विराेधी : भूपेश

वही आमसभा में सीएम बघेल ने कहा, भाजपा सरकार किसान के विराेध में लगातार काम कर रही है. जब कांग्रेस ने कर्जमाफी की घोषणा की तो भाजपाइयों के पेट में दर्द हो रहा है. रमन सरकार ने चुनाव से पहले खूब राशन कार्ड बनाया पर चुनाव के बाद हजारों राशन कार्ड को निरस्त कर दिया. आदिवासियों के एक लाख एकड़ जमीन छीनने का काम रमन सरकार ने किया. 15 साल में रमन सरकार पेसा कानून तक नहीं बना पाया.

Category