ये क्या हो रहा है..? रायपुर में नशे में धुत्त नाबालिग युवती ने मूक बघिर युवक को साइड नहीं देने पर चाकू से कर दी हत्या

Raipur, a drunken minor girl, a mute young man, for not giving a side, murdered with a knife, capital, knife-wielding, Mahantpara of Lakhenagar under Azad Chowk police station area, scooty, sharp attack, violence in the streets, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। आज यहां हैरान कर देने वाली घटना में नशे में धुत्त एक नाबालिग लड़की ने सरेआम रोड़ पर एक मूकबधिर युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर गला ही रेत दिया । लड़की के आपे से बाहर होने की वजह और हैरान करती है, दरअसल मूकबधिर युवक ने सड़क पर उसे साइड नहीं दिया बस इसलिए उसने युवक की हत्या कर दी । मामला रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत लाखेनगर के महंतपारा का है। पुलिस ने इस घटना की आरोपित को पकड़ लिया है। आरोपित नाबालिग है और उसकी उम्र 15 साल है।

जानकारी के अनुसार आरोपित नाबालिग अपनी मां के साथ स्कूटी से घर जा रही थी। इसी दौरानआजाद चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत लाखेनगर के महंतपारा के पास साइकिल सवार युवक को सड़क पर साइड के लिए हार्न बजाया, लेकिन युवक मूकबधिक होने की वजह से सुन नहीं पाया। युवती ने आगे जाकर युवक को रोका और गुस्से में आकर चाकू से उसपर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस हमले में युवक की मौके पर बुरी तरह घायल हो गया है।मौके पर 112 के पुलिसकर्मियों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान युवक की इलाज केदौरान मौत हो गई। घटना के नाबालिग चाकू समेत मौके से फरार हो गई।

पुलिस ने नाबालिग लड़की के बाप को हिरासत में ले लिया है। थोड़ी देर बाद पुलिस ने नाबालिग को मंदिर हसौद से पकड़ लिया है।आरोपित की मां ने बताया उसकी बेटी नशे में धुत्त थी और चाकू लेकर चल रही थी। नाबालिग ने हत्या के पहले चाकू लेकर मां को भी डराया था।

बढ़ रही है सड़को में हिंसा

खबरगली ने अपने रिसर्च में पाया कि सड़कों पर जरा- जरा सी बात पर लोग हिंसा पर उतर जाते हैं। वाहन चालकों का जोर से या लगातार हार्न बजाना, साइड़ नहीं देना, कट मारना और जरा सा वाहन पर किसी के द्वारा छू जाने में ही वाहन चालक अपना आपा खो देते हैं और सामने वाले से झगढ़ बैठते हैं।