साधराम यादव मर्डरकेस के आरोपित के घर चला बुलडोजर

Bulldozer ran into the house of the accused in Sadhram Yadav murder case, Ayaz Khan, Kawardha, Lalpur Kala, Deputy CM Vijay Sharma, SP Dr. Abhishek Pallav, Chhattisgarh, Khabargali.

कवर्धा (khabargali) अपराधियों का खौफ खत्म करने के लिए यूपी की तर्ज पर अब छत्तीसगढ़ में भी बुलडोजर चलना शुरू हो गया है। पंखाजूर के बाद आज ठीक वैसी ही दूसरी कार्रवाई हुई है। कवर्धा जिले में साधराम यादव मर्डरकेस के मास्टरमाइंड अयाज खान की दुकान पर बुलडोजर चला है। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है। लोगों की भीड़ वहां जमा है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। कवर्धा जिले के ग्राम लालपुर कला में साधराम यादव की हत्या के आरोपित के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया है।

बतादें कि कवर्धा शहर के ग्राम लालपुर कला में 21 जनवरी को साधराम यादव (50) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इससे पहले बुधवार को साधराम यादव के आरोपितों को फांसी की सजा देने व पीडि़त परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर यादव समाज व लालपुरकला के ग्रामीणों ने कवर्धा शहर में रैली निकाली। इस दौरान जमकर नारेबाजी की। कवर्धा शहर में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात चरवाहा साधराम यादव (50) की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को पकड़ा था, जिसमे एक नाबालिग है। बुधवार को इस हत्याकांड मामले में पुलिस ने छठवें आरोपित शेख रफीक उर्फ रिंकू (40) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं मामले की अभी भी जांच जारी है। आरोपित शेख रफीक कवर्धा शहर के नवाब मोहल्ला निवासी हैं।

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने पीडि़त स्वजनों से मुलाकात की। इस दौरान स्वजनों ने आरोपितों को फांसी की सजा देने की मांग की।इसके अलावा घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और आर्थिक मुआवजा देने की मांग की है। इस पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया है। विजय शर्मा ने मृतक की पत्नी को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी दी। विजय शर्मा ने यादव समाज और मृतक के स्वजनों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि इस प्रकरण में संलिप्त सभी आरोपितों को सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने बताया कि मौखिक, दस्तावेजी और विज्ञानी, तकनीकी साक्ष्य सावधानीपूर्वक एकत्र किए जा रहे हैं। घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर विवेचना की जा रही है। इन सभी आरोपित को जल्द से जल्द सजा मिल सके, इस दिशा में भी काम किया जा रहा है। पुलिस द्वारा एक-एक पहलु पर ध्यान दिया जा रहा है।

Category