सुशांत और दिशा की हत्या में पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का हाथ था..नारायन राणे ने कहा- मेरे पास सबूत हैं

Mumbai, Maharashtra, BJP leader, Narayan Rane, Bollywood actor, murder of Sushant Singh Rajput, Chief Minister, son of Uddhav Thackeray, Tourism Minister Aditya Thackeray, Shiv Sena, Leader, Sanjay Raut, Khabargali

मुंबई (khabargali) महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नारायण राणे ने एक बार फिर कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है. राणे का दावा है कि लड़ाई के बाद सुशांत की हत्या कर दी गई. उन्होंने कहा,"सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता. दिशा ने सुसाइड नहीं किया. दोनों की हत्या हुई है. उस वक्त सुशांत के घर में एक मंत्री भी मौजूद था . इस केस में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र व पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का हाथ था। उद्धव की दशहरा रैली केवल मात्र आदित्य ठाकरे को क्लीनचिट देने के लिए थी। "इस केस में शिवसेना के नेता संजय राउत अंड़गा लगा रहे हैं. वो ऐसा क्यों कर रहे हैं? उनके ऐसा करने से मुझे शक होता है कि इनका भी कुछ इस केस से जुड़ाव है.

मेरे पास सबूत हैं

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे ने सीबीआई जांच पर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा, "मेरे पास सबूत हैं, जिसे सीबीआई के पास पहुंचा चुका हूं. सीबीआई की जांच सही दिशा में चल रही है. उन सुबूत के आधार पर सीबीआई आगे जांच करेगी और रिपोर्ट तैयार करेगी, तो मुझे लगता है कि ये आत्महत्या नहीं मर्डर साबित होगा."

सरकार के इशारों पर सबूत मिटाए

नारायण राणे पहले भी इसे लेकर पहले भी आशंका जता चुके हैं कि मुंबई पुलिस पर भी दबाव में जांच की थी. मामला सीबीआई के पास जाने तक मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र सरकार के लिए सुबूतों को मिटा दिया. उनका मानना है कि दिशा सलियान की कथित खुदकुशी से सुशांत सिंह राजपूत का केस जुड़ा हुआ है. दिशा सालियान की आत्म हत्या के बारे में बोलते हुए राणे ने कहा कि जिस तरह रिपोर्ट पोस्टमार्टम में आई उससे ये साफ होता है कि उन्होंने खुदकुशी नहीं की है.

SSR Case में बेटे आदित्य का नाम जोड़ने पर उद्धव ने तोड़ी चुप्पी, BJP को दी बड़ी चुनौती

‘महाराष्ट्र के बेटे का चरित्र हनन’

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत केस में बेटे आदित्य ठाकरे का नाम घसीटने पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने भाजपा को बड़ी चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि, ‘वो बिहार के बेटे को न्याय दिलाने के लिए शोर मचा रहे हैं और महाराष्ट्र के बेटे के चरित्र हनन में लगे हैं.’ उद्धव ने कहा कि आदित्य का और उनके परिवार का नाम लेकर लगातार चरित्र हनन करने की कोशिश की जा रही है लेकिन उन्हें अपने परिवार के पाक-साफ होने की सफाई देने की कोई जरूरत नहीं.

हिम्मत है तो गिराएं सरकार’

जिस दिन से मैं मुख्यमंत्री बना तब से लगातार यह कहा जा रहा है कि अब मेरी सरकार गिर जाएगी. मैं चुनौती देता हूं कि यदि आपमें हिम्मत है तो ऐसा करके दिखाओ. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि भाजपा शिवसेना के हिंदुत्व पर सवाल उठा रही है. महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है.जब देश महामारी की चपेट में है उस समय भी केंद्र सरकार का ध्यान राजनीति पर है, गैर-भाजपा शासित राज्यों में सरकार गिराने की कोशिशों पर है.

NDA लगभग समाप्त हो गया

उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना कहा कि ‘आज हम अराजकता की ओर बढ़ रहे हैं. वे (भाजपा) अपने सहयोगियों को धोखा दे रहे हैं. NDA लगभग समाप्त हो गया है. वे दोस्ती की बात करते हैं और बाद में अपने दोस्तों को पीठ में छुरा घोंप देते हैं. वे बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार के साथ भी इसी तरह का व्यवहार करेंगे.’