सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR…आत्महत्या के लिए उकसाने का लगाया आरोप

sushant singh rajput, mumbai, socide, khabargali

मुंबई (khabargali) दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के थाने में FIR दर्ज कराई। सुशांत को प्यार में फंसाकर पैसे लेने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप की शिकायत दर्ज हुई। बता दें सुशांत के सुसाइड मामले में अब तक 38 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। ताजा नाम फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट का है। सोमवार को महेश भट्ट से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दो घंटे तक पूछताछ की गई। आज मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व महत से 4 घंटे पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया । इनसे पहले उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, संजय लीला भंसाली, रूमी जाफ़री, आदित्य चोपड़ा, शेखर कपूर समेत कई नामचीन चेहरे अपना बयान दर्ज करवा चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता थे। राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिकों से की थी । उनका पहला शो स्टार प्लस का रोमांटिक ड्रामा “किस देश में है मेरा दिल” था, उसके बाद ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता में उनकी प्रमुख/अभिनीत भूमिका थी।

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई

सुशांत सिंह के अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि उनके शरीर पर किसी भी तरह के चोट निशान नहीं मिले थे. इसमें बताया गया कि उनकी मौत फांसी के वजह से दम घुटने से हुई. उसके बाद उनकी प्रोविजनल विसरा रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया कि उनके शरीर में किसी भी तरह केमिकल या जहर नहीं मिला था. अब सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल विसरा रिपोर्ट सामने आई है. फाइनल विसरा रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने किसी भी तरह की गड़बड़ी का होने से इनकार किया है. विसरा रिपोर्ट के बाद पुलिस ने बताया कि सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का जहर या रसायन पदार्थ नहीं मिला है. अब पुलिस सुशांत के पेट और नाखून की फोरेंसिक रिपोर्ट आने इंतजार कर रही है.

महेश भट्ट से हुई पूछताछ

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बीते दिन हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के जानेमाने निर्माता निर्देशक महेश भट्ट से पूछताछ की. क़रीब दो घंटों तक हुई पुलिस पूछताछ में महेश भट्ट से मुंबई पुलिस ने सुशांत से हुई मुलाक़ात, रिया के साथ उनकी जान पहचान, रिया के साथ हुई फ़िल्में, सुशांत के साथ हुई काम को लेकर चर्चा के अलावा बॉलीवुड में नेपोटिज़्म, सुशांत के डिप्रेशन और सुशांत-रिया के रिश्तों में दरार डालने के उनपर लगे आरोपों के बारे में पूछताछ की. कई एंगल से जांच कर रही है पुलिस मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह की मौत की वजहों की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. इस केस में पुलिस ने सुशांत के परिवार और दोस्तों सहित 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं. इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा था कि पुलिस सुशांत सिंह की आत्महत्या के पीछे के कारणों को समझने की कोशिश कर रही है और यह भी पता लगा रही है कि क्या पेशेवर प्रतिद्वंद्विता, या कोई शख्स सुशांत के अवसाद के लिए जिम्मेदार था.