पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है नक्सलवाद: बृजमोहन अग्रवाल

Naxalism is counting its last breaths under the leadership of PM Narendra Modi and Home Minister Amit Shah, Brijmohan Aggarwal, targeted killing of BJP workers, anti-development mentality of Naxalites, Chhattisgarh, Khabargali.

भाजपा कार्यकर्ताओं की लक्षित हत्या नक्सलियों की विकास विरोधी मानसिकता है: बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही लक्षित हत्याओं पर मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने नाराजगी जताई है। श्री अग्रवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि, जब से श्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं और श्री अमित शाह गृहमंत्री बने हैं तब से नक्सलवाद अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है जिसके चलते नक्सली हताश हैं। नक्सलियों का असली मकसद लोगों में भय पैदा करके अपने हितों को पूरा करना है जिस कारण वह ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम दे रहे हैं।

श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि नक्सली देश, समाज और राज्य के हित में कोई काम नहीं करते हैं। और न ही विकास के किसी काम को बर्दाश्त करते हैं इसीलिए वह सड़क, स्कूल निर्माण आदि को रोक देते हैं। इतना ही नहीं पेयजल के लिए की गई बोरिंग में बारूद डालकर उसे भी बर्बाद कर देते हैं। नक्सलियों की मानसिकता विकास विरोधी है। वो छत्तीसगढ़ के ट्राईबल बेल्ट बस्तर में विकास को रोकना चाहते हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि, भाजपा विकास का काम कर रही है ऐसे में नक्सली भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं की हत्या करके भय पैदा करना चाहते हैं। लेकिन पार्टी कार्यकर्ता और नेता इससे डरेंगे नहीं और सरकार की विकास की योजनाओं को जनता तक पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि नक्सलियों की इस कायराना हरकत को बख्शा नहीं जाएगा। सुरक्षा कर्मी इन हत्याओं का बदला जरूर लेंगे और नक्सलियों को चुन चुन कर ठिकाने लगाया जाएगा। बता दें कि, बीजापुर में भाजपा के व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष 40 वर्षीय कैलाश नाग की बीते दिनों नक्सलियों ने हत्या कर दी थी।

Category