सीजीपीएससी घोटाले पर बिलासपुर हाईकोर्ट का स्टे यहां के युवाओं की जीत है - तेजस्वी

Bilaspur High Court's stay on PSC scam, BJYM National President Tejashwi Surya, Mahadev App, Chhattisgarh, Khabargali

महादेव ऐप को लेकर भी सरकार को घेरा।

रायपुर (khabargali) भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने एक दिवसीय प्रवास पर बुधवार को राजधानी रायपुर पहुंचे, जहां माना विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने सीजीपीएससी के साथ-साथ महादेव ऐप को लेकर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ पीएससी घोटाले पर बिलासपुर हाईकोर्ट का स्टे यहां के युवाओं की जीत है। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के जजमेंट से देश के हर राज्य चाहे छत्तीसगढ़, राजस्थान, कर्नाटक की पीएससी को अपने सिस्टम में रिफार्म करने का अवसर मिला है। युवा मोर्चा शुरू से ही पीएससी की गड़बड़ी को उजागर करता रहा है। यह प्रदेश के युवाओं की जीत है।

उन्होंने कहा कि पिछले दो दौरे सीएम हाउस घेराव के लिए किया था आज भाजपा को सीएम हाउस में प्रतिष्ठापित करने के लिए है। इसके साथ ही उन्होंने इसराइल और हमास के बीच चल रहे युद्ध को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमास एक आतंकवादी संगठन है। पूरा विश्व एक जुट होकर हमास के टेरर अटैक की निंदा कर रहा है। ऐसे संदर्भ में भी कांग्रेस पार्टी अपने सीडब्ल्यूसी के रेजोलेशन में अपने वोट बैंक पॉलिटिक्स की वजह से इसकी निंदा नहीं कर पा रही है।

प्रदेश में युवा मोर्चा की भूमिका को लेकर सूर्या ने कहा कि प्रदेश में युवाओं को पिछले 5 सालों में सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। आने वाले चुनाव में युवा मोर्चा की भूमिका क्या होगी, इस पर चर्चा की जाएगी। युवाओं को कनेक्ट कैसे करें, सरकार को प्रतिष्ठित कैसे करें, इस पर चर्चा होगी।

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप को लेकर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि इस पूरे सिंडिकेट में गलती जिसने भी की है, वह प्रदेश स्तर पर हो या राष्ट्रीय स्तर पर ऐसे लोगों को बख्सा नहीं जाएगा। जीरो टॉलरेंस पॉलिसी जो मोदी सरकार लेकर चल रही है, वह सभी के ऊपर लागू होती है।

Category