विश्व कप में हार से दुखी तीन युवकों ने कर ली आत्महत्या

Saddened by the defeat in the World Cup, three youths committed suicide, India lost in the final match of the Cricket World Cup 2023 played between India and Australia, news

बांकुड़ा/जाजपुर/गुवाहाटी (khabrgali)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। इससे पूरा देश दुखी हुआ, लेकिन तीन युवक जो क्रमश: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा , ओडिशा और असम के गुवाहाटी के थे , जिन्हे इस हार का दुख इतना हुआ कि उन्होने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली । पुलिस तीनों मामले की जांच कर रही है।

पहली घटना में पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले में 23 वर्षीय युवक राहुल लोहार जो एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और फाइनल मैच देखने के लिए उसने रविवार को छुट्टी ली थी । ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार से दुखी होकर उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली। घटना बेलियाटोर थाना क्षेत्र में सिनेमा हॉल के पास रविवार रात करीब 11 बजे हुयी। राहुल के परिजनों ने दावा किया कि उसके जीवन में ऐसी कोई समस्या नहीं थी। पुलिस ने कहा कि राहुल के शव को सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए बांकुड़ा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया।

दूसरी घटना में ओडिशा के जाजपुर जिले के बिंझारपुर थाना अंर्तगत जारी पंचायत कुलसाही गांव में देवरंदन दास (23) ने भारत की हार से दुखी होकर फांसी लगा ली।

तीसरी घटना में असम के गुवाहाटी के सावकुची के युवक मृणाल मजूमदार ने भी दुःखी हो कर आत्महत्या कर ली। मृणाल बिरूबारी आईटीआई का छात्र था। मृणाल के परिजनों ने बताया कि वह बीमार नहीं था। मैच देखने के बाद रात 11 बजे वह सोने चला गया था, सुबह वह कमरे में बेहोश मिला, उसे जीएमसीएच अस्पताल ले जाया गया तो वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालंकि पुलिस ने मौत के कारण पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि जांच चल रही है।