मरवाही विधानसभा उपचुनाव :भाजपा विजयी हो रही : अमर

Amar agarwal, bjp, marvahi election, khabargali

निष्पक्ष चुनाव के लिए केन्द्रीय चुनाव पर्यवेक्षक से भेंटकर केंद्रीय सुरक्षा बल की तैनाती और मतदान केन्द्रों में सीसीटीवी कैमरा लगवाने की मांग

गौरेला (khabargali) मरवाही विधानसभा उपचुनाव के सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी व पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने दावा किया है कि भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह को मरवाही की जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। हम दो दशक बाद फिर से मरवाही में विजय की ओर हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि हम सब पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता से लेकर पदाधिकारी व स्टार प्रचारकों ने मरवाही की जनता के बीच जाकर अपने स्थानीय और संवेदनशील प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह के समर्थन में व्यापक प्रचार कर समर्थन का निवेदन किया है, जिसे काफी प्रतिसाद मिल रहा है।

पूर्व मंत्री व मरवाही विस उपचुनाव प्रभारी श्री अग्रवाल ने कहा कि मरवाही की जनता बदलाव का मन बना चुकी है। पार्टी के निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक हमने 12 से 15 अक्टूबर के बीच चार कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए। इसके साथ ही 10 से 15 अक्टूबर के बीच में 10 सभाएँ की। 16 से 27 तक 30 नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया गया। महिला मोर्चा और युवा मोर्चा के सम्मेलन के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सभाएँ हुईं। श्री अग्रवाल ने कहा कि हमारी पार्टी मरवाही की जनता तक पंहुचकर विजय के लिये समर्थन मांगने में सफल हुई है। हमारे प्रत्याशी के प्रति जनता में उत्साह और अपार समर्थन का भाव साफ परिलक्षित हो रहा है।

पूर्व मंत्री व मरवाही विस उपचुनाव प्रभारी श्री अग्रवाल ने कहा कि मरवाही के विकास के लिये जनता के मन में बदलाव की उत्कट आकांक्षा दिख रही है। हम अपनी जीत के लिये पूरी तरह से संकल्पित भाव से जुटे हैं। इस दौरान सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सिंह सवन्नी व जिला भाजपा अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल भी मौजूद थे। श्री अग्रवाल ने मरवाही की जनता से विनम्र अपील की है कि तीन नवम्बर को भाजपा के प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह को समर्थन देकर विजयी बनाएँ। श्री अग्रवाल ने निष्पक्ष चुनाव के लिय केन्द्रीय चुनाव पर्यवेक्षक से भेंट कर केंद्रीय सुरक्षा बल की तैनाती और मतदान केन्द्रों में सीसीटीवी कैमरा लगवाने की मांग की है।