रायपुर एस.पी. आरिफ़ शेख ने की परोपकार फाउंडेशन की सराहना, किया गोदाम का निरीक्षण

Paropkaar foundation, lockdown, corona virus, khabargali

सड़कों में घूमने वाले मवेशियों के लिए भोजन की व्यवस्था ई-व्हीकल्स से शुरू की

रायपुर (khabargali) कोरोना महामारी के संकट में गरीब व असहाय लोगों की मदद करने और उन्हें भोजन व राशन पहुंचाने के लिए परोपकार फाउंडेशन लगातार कार्य कर रहा है। कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे इसके लिए फाउंडेशन के सदस्य लगातार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में रायपुर पुलिस व प्रशासन की मदद से राहत सामग्री पहुंचाने के लिए निरंतर काम कर रहें हैं।

आज रायपुर पुलिस अधीक्षक श्री आरिफ शेख जी ने परोपकार फाउंडेशन के गोदाम का सघन निरीक्षण किया। श्री आरिफ शेख जी ने गोदाम में पकने वाले भोजन तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने एवं खाने की गुणवत्ता को लेकर परोपकार फाउंडेशन की सराहना करते हुए समाज सेवा के कार्य के लिए सभी सदस्यों का अभिनंदन किया। उन्होंने भोजन व राशन के पैकेट के बारे में भी सारी जानकारी ली और गोदाम में शासन एवं प्रशासन द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करने व स्वच्छता के लिए परोपकार फाउंडेशन की प्रशंसा भी की।

ई-व्हीकल्स का किया शुभारंभ

आज दिनांक 9 अप्रैल 2020 को परोपकार फाउंडेशन द्वारा सड़कों में घूमने वाले मवेशियों के लिए भोजन की व्यवस्था करने के लिए एक नई मुहिम की शुरुआत की गई जिसका शुभारंभ श्री आरिफ शेख जी द्वारा हरि झंडी दिखाकर किया गया। मुहिम में फाउंडेशन द्वारा ई-वाहनों से सड़क पर घूमने वाले मवेशियों के लिए फल एवं हरि सब्जियां उपलब्ध कराया जा रहा है ताकि मवेशी भी भूखे न रहे।